शिवलीबाड़ी में भड़की आग, 50 हजार से ज्यादा की संपत्ति खाक Dhanbad News

शिवलीबाड़ी पूरब पंचायत अंतर्गत दरमियानी मोहल्ला निवासी मोहम्मद गुलजार आलम के घर में आग लग जाने से लगभग 50 हजार की संपत्ति जलकर खाक हो गई । प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि आग कैसे लगी इसकी सटीक जानकारी नहीं है। ऐसा लगता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 01:40 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 01:40 PM (IST)
शिवलीबाड़ी में भड़की आग, 50 हजार से ज्यादा की संपत्ति खाक Dhanbad News
शिवलीबाड़ी में लगी आग को बुझाते लोग ( फोटो जागरण)।

कुमारधुबी, जेएनएन। अल्पसंख्यक बहुल शिवलीबाड़ी में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। यहां दरमियानी मोहल्ला में मोहम्मद गुलजार आलम के घर आग भड़क गई। स्थानीय लोगों ने मिलकर आग पर काबू किया। आग पर काबू नहीं होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। शिवलीबाड़ी में घनी आबादी है। आग फैलने की स्थिति में ज्यादा नुकसान हो सकता था। आग से गुलजार के घर को काफी नुकसान पहुंचा है। 

शिवलीबाड़ी पूरब पंचायत अंतर्गत दरमियानी मोहल्ला निवासी मोहम्मद गुलजार आलम के घर में  शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने से लगभग 50 हजार की संपत्ति जलकर खाक हो गई । प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि आग कैसे लगी इसकी सटीक जानकारी नहीं है। ऐसा लगता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। लोगों को उस समय पता चला जब घर से धुआं निकल रहा था। लोग पहुंचे तब तक आग काफी तेज हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से लगातार एक घंटे तक पानी डाल आग को काबू में किया गया।

घटना की सूचना मिलते ही निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा एवं कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल अग्निशमन विभाग को सूचित किया । जब आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था। इस कारण किसी की जान नहीं गई। सूचना पाकर डीवीसी का अग्निशमन दस्ता घटना स्थल पहुंचा । हालांकि उससे पहले ही आग को स्थानीय लोग काबू कर चुके थे।

chat bot
आपका साथी