Alleppey Express में युवती से छेड़छाड़ के आरोपित को रेल पुलिस ने भेजा धनबाद जेल, दो ठग भी काबू

अलेप्पी एक्सप्रेस से युवती अपने पिता के साथ धनबाद से राउरकेला जा रही थी। चंद्रपुरा से ट्रेन खुलने के बाद पेंट्रीकार स्टाफ कुणाल सिंह छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर युवती के पिता के साथ मारपीट भी की। चंद्रपुरा रेल पुलिस ने आरोपित को धनबाद जेल भेज दिया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:13 AM (IST)
Alleppey Express में युवती से छेड़छाड़ के आरोपित को रेल पुलिस ने भेजा धनबाद जेल, दो ठग भी काबू
चंद्रपुरा रेल थाना में थाना प्रभारी के साथ गिरफ्तार ठग ( फोटो जागरण)।

संवाद सहयोगी, चंद्रपुरा। धनबाद से अलपुझा जा रही अलेप्पी एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कुणाल सिंह को चंद्रपुरा रेल थाना की पुलिस ने सोमवार को धनबाद जेल भेज दिया। वह बिहार के बेगूसराय के ग्राम नया नगर दुलारपुर का रहनेवाला है। चंद्रपुरा रेलवे थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अलेप्पी एक्सप्रेस से रविवार को युवती अपने पिता के साथ धनबाद से राउरकेला जा रही थी। चंद्रपुरा से ट्रेन खुलने के बाद युवती से आरोपित छेड़छाड़ करने लगा। पिता ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। इसके बाद युवती के पिता एवं अन्य रेल यात्रियों ने उसको पकड़कर हटिया रेल पुलिस को सौंप दिया था। चंद्रपुरा जीआरपी में मामला दर्ज कर सोमवार को आरोपित को जेल भेजा गया।

चंद्रपुरा में रेलयात्रियों को झांसा देकर ठगने वाले दो गिरफ्तार

चंद्रपुरा थाना की पुलिस ने अलेप्पी एक्सप्रेस से चंद्रपुरा जंक्शन पर उतरने वाले रेल यात्रियों को अपनी गाड़ी से घर पहुंचाने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के सरगना और उसके वाहन चालक को पुलिस ने चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन बाजार इलाका से गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया। पकड़े गए लोगों में अनिल कुमार बिहार के बख्तियारपुर और और भागीरथ महतो गिरिडीह के डुमरी के ग्राम दुधपनिया का रहने वाला है। पुलिस ने उनके पास से जाली 3710 रुपये, आल्टो कार (जेएच 10 एएल-7958), आधा दर्जन मोबाइल, काले रंग के दो बैग और हसुआ जैसा औजार बरामद किया।

गिरधारी की शिकायत पर कार्रवाई

चंद्रपुरा थाना प्रभारी दुलड चौडे के मुताबिक पेंक थाना का कंजकिरो निवासी गिरधारी महतो तीन अक्टूबर को अलेप्पी एक्सप्रेस से उतरने के बाद गिरोह के झांसे में आकर तीन हजार रुपये की ठगी का शिकार हुआ था। उसने मामला दर्ज कराया था। जांच के क्रम में रविवार को स्टेशन मार्केट से अलग खड़ी कार की तलाशी ली गई। कार पकड़े जाने के बाद आरोपितों से पूछताछ में सारा मामला खुल गया। गिरोह के अन्य सदस्य फरार हैं। पुलिस के मुताबिक गिरोह ने सितंबर में और दो रेल यात्रियों को ठगी का शिकार बनाया था। झांसे में आए रेलयात्री को आल्टो कार से फुटबाल ग्राउंड के पास लाए और जांच के नाम पर उसका सारा सामान, नकद, एटीएम कार्ड और उसका पिन लेकर चंपत हो गए। इससे पहले उसे कागज का बंडल भरा बैग थमा दिया और कहा कि इसमें 30 हजार रुपये हैं।

chat bot
आपका साथी