बीओबी ने सील किया एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल

गोविंदपुर: बैंक ऑफ बड़ौदा ने आमलाटाड़ स्थित एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल्स प्राइवेट लिमिटे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:10 PM (IST)
बीओबी ने सील किया एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल
बीओबी ने सील किया एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल

गोविंदपुर: बैंक ऑफ बड़ौदा ने आमलाटाड़ स्थित एसएस एग्रो बायोटेक फ्लावर मिल्स प्राइवेट लिमिटेड को सील कर अपने कब्जे में ले लिया। मिल संचालक के घर को भी सील कर कब्जे में ले लिया है। सरफेसी एक्ट 2002 के तहत बैंक प्रबंधन ने यह कार्रवाई की है। संचालक नवी उल्ला सिद्दीकी व उनका पुत्र इकबाल सिद्दीकी थे। उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से 6.23 करोड़ का लोन लिया था। वर्तमान में यह राशि ब्याज जोड़कर आठ करोड़ के करीब हो गई है। इसके अलावे 4.32 लाख रुपये का कार लोन, 48 लाख का ट्रक लोन, 20 लाख का हाउसिंग लोन लिया था।

जिला प्रशासन द्वारा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी अंचल अधिकारी गोविंदपुर अनिल कुमार की देखरेख में फ्लावर मिल को सील करने की कार्रवाई पूरी की गई। हालाकि संचालक नबी उल्लाह सिद्दीकी उर्फ शहजादा ने सील करने के पूर्व ही फ्लावर मिल के सारी मशीनों को गायब कर दिया था।

फ्लावर मिल, घर व अहाते मे खड़े दो ट्रकों को सील करने की कार्रवाई में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्राधिकृत अधिकारी पियूष प्रियदर्शी धनबाद मुख्य शाखा के प्रबंधक विजय मिंज, प्रबंधक वसूली जयंत गुप्ता तथा गोविंदपुर शाखा के प्रबंधक सुबोध पंजियारा थे। बैंक प्रबंधक की कार्रवाई से लोन लेकर जमा नहीं करने वालों में हड़कंप है।

chat bot
आपका साथी