भाजपा-जदयू समर्थकों में विवाद की जांच करने जोगता पहुंचे डीएसपी

पिछले दिनों भाजपा व जदयू समर्थकों के बीच हुए विवाद को लेकर डीएसपी मुकेश कुमार रविवार की शाम जोगता न्यू साइ¨डग छह-दस मोहल्ला पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 11:43 AM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 11:43 AM (IST)
भाजपा-जदयू समर्थकों में विवाद की जांच करने जोगता पहुंचे डीएसपी
भाजपा-जदयू समर्थकों में विवाद की जांच करने जोगता पहुंचे डीएसपी

जागरण संवाददाता, सिजुआ: पिछले दिनों भाजपा व जदयू समर्थकों के बीच हुए विवाद को लेकर डीएसपी मुकेश कुमार रविवार की शाम जोगता न्यू साइ¨डग छह-दस मोहल्ला पहुंचे। उन्होंने एक पक्ष के जदयू समर्थक गौतम कुमार राजवंशी तथा दूसरे पक्ष भाजपा समर्थक छोटेलाल भुइयां से घटना के बारे में पूछताछ की। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ जोगता थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

डीएसपी ने मोहल्ले वालों से भी घटना के बारे में जानकारी हासिल की। डीएसपी ने मोहल्ले में जहां-तहां लगे दोनों पार्टियों के झंडे को उतारने का निर्देश दिया। पूछताछ के दौरान थानेदार शंकर कुमार मौजूद थे। 10 जुलाई को एक पक्ष के जदयू समर्थक गौतम की शिकायत पर पुलिस ने चंदन ¨सह सहित अन्य के खिलाफ जातिसूचक शब्द, मारपीट व रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए कांड अंकित किया है।

दूसरी ओर भाजपा समर्थक छोटेलाल भुइयां ने भी जदयू मजदूर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विकास ¨सह सहित अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आवश्यक कार्रवाई की गुहार लगाई थी। पुलिस ने दोनों शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात शुरु की है। दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं।

पार्षद के खिलाफ सनहा दर्ज: जदयू मजदूर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विकास ¨सह ने पार्षद धर्मेद्र महतो के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दी है। शिकायत के आलोक में पुलिस ने पार्षद के खिलाफ सनहा दर्ज किया है। पार्षद धर्मेद्र महतो ने कहा कि मेरे ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं।

chat bot
आपका साथी