'ढुलू रंगदारों का सरदार नहीं, जनता का पहरेदार'

लोयाबाद मोड़ पर रविवार की रात आयोजित भाजपा व टाइगर फोर्स की सभा में विधायक ढुलू महतो के निशाने पर रहे जलेश्वर महतो तथा ओपी लाल।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Jul 2018 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 02 Jul 2018 11:00 AM (IST)
'ढुलू रंगदारों का सरदार नहीं, जनता का पहरेदार'
'ढुलू रंगदारों का सरदार नहीं, जनता का पहरेदार'

जागरण संवाददाता, लोयाबाद: लोयाबाद मोड़ पर रविवार की रात आयोजित भाजपा व टाइगर फोर्स की सभा में विधायक ढुलू महतो के निशाने पर रहे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो तथा पूर्व विधायक ओपी लाल।

विधायक ने कहा कि माफिया के सहारे चुनाव जीतनेवाले अखबार में बयान देते हैं कि ढुलू रंगदारों का सरदार है। कहा कि वे रंगदारी नहीं करते बल्कि माफियाओं के खिलाफ लड़ते हैं। यदि इन नेताओं ने कभी माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ी हो तो बताएं, राजनीति छोड़ देंगे।

मौके पर आजसू पार्टी के नेता जलाल अंसारी व कांग्रेसी नेता सुल्तान अहमद के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने विधायक के सामने टाइगर फोर्स का दामन थामा। विधायक ने सभी लोगों को माला पहना कर पार्टी में स्वागत किया। विधायक ने कहा कि गलत मानसिकता के लोग सुधर जाएं या फिर बाघमारा छोड़ दें। विरोधी गोली बंदूक की भभकी न दें। टाइगर फोर्स के जितने कार्यकर्ता हैं, अगर सीना खोलकर खड़े हो गए तो उनके गोली-बम कम पड़ जाएंगे। कहा कि गरीबों, किसानों, बेरोजगारों के लिए लड़ता हूं। ढुलू ने कांग्रेस के एक नेता का नाम लिए बिना कहा कि सेंट लगाकर निकलते हैं और अपने को गरीबों का मसीहा बताते चलते हैं। उन्होंने कहा कि इनकी सोच इतनी ओछी है कि अगर उन्हें छोड़कर कोई दूसरी पार्टी में जाता है तो उसे जान मारने की धमकी देते हैं। जान के डर से खुद बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलते हैं।

सभा की अध्यक्षता सुल्तान अहमद व संचालन दिनेश रवानी ने किया।

सभा को गीता ¨सह, निसार अहमद, मनोज मुखिया, गुड्डू चौहान, हरेंद्र चौहान, पार्षद महावीर पासी, नंद दुलाल सेन गुप्ता, राणा प्रताप चौहान, पप्पू ¨सह, भुटका यादव, डब्लू आलम, रामा ¨सह, हंजला बिन हक, धर्मेद्र गुप्ता आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी