पीके राय मेमोरियल कॉलेज फाइनल में, जीएन कॉलेज से खिताबी भिड़ंत आज

पीके राय मेमोरियल कॉलेज धनबाद की टीम बीबीएमकेयू क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:09 PM (IST)
पीके राय मेमोरियल कॉलेज फाइनल में, जीएन कॉलेज से खिताबी भिड़ंत आज
पीके राय मेमोरियल कॉलेज फाइनल में, जीएन कॉलेज से खिताबी भिड़ंत आज

धनबाद : पीके राय मेमोरियल कॉलेज धनबाद की टीम बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय (बीबीएमकेयू) क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। गुरुवार को रेलवे स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में आदित्य नारायण और नारायण नोनियां के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बीबीएम कॉलेज बलियापुर को 80 रनों से हरा दिया। अब शुक्रवार को पीके राय मेमोरियल कॉलेज की टीम खिताब के लिए फाइनल में गुरुनानक कॉलेज से भिड़ेगी।

टॉस बीबीएम कॉलेज ने जीता और पीके राय मेमोरियल कॉलेज को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पीके राय मेमोरियल ने आदित्य नारायण के 84, इस्तेखार अहमद के नाबाद 33 और निवास यादव के 27 रनों की मदद से निर्धारित 35 ओवरों में पांच विकेट पर 186 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर लिया। मनोरंजन कुमार ने 36 पर तीन, रवींद्र पंजियारा व सौरव पासवान ने एक-एक विकेट चटकाए।

बाद में बीबीएम की टीम 23.3 ओवर में 106 रनों पर ही ढेर हो गई। मनोरंजन कुमार ने 36 और उमेश कुमार राय ने 20 रन बनाए। बीबीएम कॉलेज की टीम को सस्ते में समेटने में नारायण नोनियां ने अहम भूमिका निभाई जिन्होंने 21 रनों पर छह विकेट चटकाए। इस्तेखार अहमद ने 12 पर तीन विकेट लिए। जबकि सुमित कुमार को एक विकेट मिला।

chat bot
आपका साथी