AIIMS Deoghar: दिसंबर तक पूरा होगा एम्स ओपीडी का निर्माण, एनबीसीसी प्रबंधक ने लिया जायजा

AIIMS Deoghar एम्स का ओपीडी का निर्माण दिसंबर माह तक पूरा हो जाएगा। अस्पताल के अन्य भवनों के निर्माण का लक्ष्य भी दिसंबर 2021 निर्धारित किया गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 09:29 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 09:29 AM (IST)
AIIMS Deoghar: दिसंबर तक पूरा होगा एम्स ओपीडी का निर्माण, एनबीसीसी प्रबंधक ने लिया जायजा

देवीपुर(देवघर), जेएनएन। जिले के देवीपुर में निर्माणाधीन एम्स(अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) का निरीक्षण रविवार को एनबीसीसी (नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड) के प्रबंधक अभिषेक कुमार सिंह ने किया। मौके पर एनकेजी इंफ्रास्टचर प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक दीपेन्दु मालाकार मौजूद थे।

इस दौरान अभिषेक कुमार सिंह व दीपेन्दु मालाकार ने बताया कि एम्स का ओपीडी का निर्माण दिसंबर 2020 तक पूरा हो जाएगा। अस्पताल के अन्य भवनों के निर्माण का लक्ष्य भी दिसंबर  2021 निर्धारित किया गया है। उम्मीद है कि सारे निर्माण कार्य तय समय के मुताबिक पूरे कर लिए जाएंगे। जानकारी हो कि उक्त एम्स के निर्माण होने से आसपड़ोस के राज्य के लोगों को फायदा मिलेगा। 

इस दौरान एनबीसीसी के अभियंता आलोक कुमार झा, नीरज सुधाकर, नरेन्द्र कुमार, रवि कुमार, एनकेजी के अभियंता सुनील कुमार, मनदीप कुमार, चन्दन कुमार ने ओपीडी भवन, रात्रि विश्राम गृह, ट्रामा सेंटर, प्रशासनिक भवन, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, ब्वायज एवं गल्र्स हॉस्टल, चिकित्सक आवास, स्टॉफ आवास, पार्किग स्थल का मुआयना किया।

chat bot
आपका साथी