रोहित की मौत के बाद डर से बाहर नहीं निकल रही पत्नी व बेटी

झरिया/धनसार भगतडीह परसाटांड़ निवासी 35 वर्षीय राजमिस्त्री रोहित पासी की मौत के मामले में

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 10:03 PM (IST)
रोहित की मौत के बाद डर से बाहर नहीं निकल रही पत्नी व बेटी
रोहित की मौत के बाद डर से बाहर नहीं निकल रही पत्नी व बेटी

झरिया/धनसार : भगतडीह परसाटांड़ निवासी 35 वर्षीय राजमिस्त्री रोहित पासी की मौत के मामले में झरिया पुलिस ने शुक्रवार को चार आरोपित अंकित कुमार, गोरु पासी, संजय ठाकुर व नागो कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सिदरी के डीएसपी एके सिन्हा गुरुवार की देर रात दुखी परिवार से मिलकर मामले की जानकारी ली। आरोपितों को सजा दिलाने का भरोसा दिलाया। इधर शुक्रवार को पासी समाज का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक रोहित के घर पहुंचा। समाज के लोगों ने उसकी पत्नी को हर संभव आर्थिक व अन्य मदद करने का आश्वासन दिया। मृतक रोहित की पत्नी व उनकी पुत्री ने समाज के लोगों से रोते हुए कहा कि अब घर से बाहर निकलने में डर लगता है। समाज के लोगों ने कहा कि पुलिस की लापरवाही की वजह से यह घटना घटी। अगर पुलिस सजग रहती तो आज रोहित जिदा होते। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष डॉ. आरएन चौधरी, राकेश चौधरी, गणेश भारती, भगवान चौधरी आदि थे।

..

भाजयुमो ने प्रशासन से की मृतक परिवार को पांच लाख मुआवजा देने की मांग:

भाजयुमो का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जिला मीडिया प्रभारी बप्पी बाउरी के नेतृत्व में मृतक रोहित के परिवार व उनकी पत्नी से मिला। दुखी परिवार को ढांढस बंधाया। हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान झरिया के सीओ राजेश कुमार से बात कर बच्ची की शिक्षा व परिवार के भरण-पोषण के लिए पांच लाख रुपये मुआवजा प्रशासन से दिलाने व फस्ट ट्रैक कोर्ट में आरोपितों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की। सीओ ने कहा कि तत्काल बच्ची के परिवार को 20 हजार रुपये दिए जाएंगे। भाजयुमो के जिला मंत्री रिकू शर्मा, गोपाल ठाकुर, रोहित भुइयां, विनय सिंह, सोहन बाउरी, सुजीत पासवान, गणेश भुइयां, कृष्णा कुमार आदि थे।

..

रोहित की मौत के सभी आरोपितों को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

- एके सिन्हा, सिदरी डीएसपी।

chat bot
आपका साथी