गोविंदपुर के क्षेत्रीय असैनिक अभियंता को पीटा

संस, कतरास: सोनारडीह रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार को दो युवकों ने गोविंदपुर के क्षेत्रीय असैनिक अभि

By Edited By: Publish:Tue, 30 Jun 2015 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2015 09:23 PM (IST)
गोविंदपुर के क्षेत्रीय असैनिक अभियंता को पीटा

संस, कतरास: सोनारडीह रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार को दो युवकों ने गोविंदपुर के क्षेत्रीय असैनिक अभियंता बीएम कुमार की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से जख्मी अभियंता का प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थानीय चिकित्सकों ने धनबाद रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर धर्माबांध ओपी प्रभारी मौके पहुंचे और मामले की जांच की। थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी

घायल अवस्था में अभियंता क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे और वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। बताया कि वह कार्यालय से दोपहर 12 बजे वाहन से कोयला भवन जा रहे थे। दो युवक पीछा करते हुए सोनारडीह रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे। वाहन के सामने बाइक खड़ी कर दी। फिर अपशब्द बोलते हुए मारपीट करने लगे। वह काम देने की बात कर रहे थे।

कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठककर घटना की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों पर लगातार हो रहे हमले पर चिंता जताई। भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की गुहार लगाई। मौके पर अवर महाप्रबंधक बीके चौधरी, पीओ संजय सिंह, मदनजीत सिंह, बीके सिन्हा, पीआर सिन्हा, पी घोष, एसएन सिंह, रत्‍‌नाकर मल्लिक आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी