दूल्हे के पिता ने भी दम तोड़ा, सात हुए मृतक

By Edited By: Publish:Sat, 19 Apr 2014 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 19 Apr 2014 10:22 PM (IST)
दूल्हे के पिता ने भी दम तोड़ा, सात हुए मृतक

मैथन (धनबाद) : शुक्रवार रात निरसा थाना के कंचनडीह के समीप जीटी रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर सात हो गई। घटना के दौरान शुक्रवार को छह लोगों की मौत हुई थी वहीं अगले दिन शनिवार की सुबह दूल्हे के जख्मी पिता माधव प्रसाद सिंह ने भी इलाज के दौरान सेंट्रल अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में पांच बारात पक्ष के वहीं एक दुल्हन का फुफेरा भाई है। मृतकों में एक बैंड पार्टी का कर्मी राजू बाउरी भी शामिल है।

वहीं हादसे में घायल चार लोगों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज कराया जा रहा है। इनमें बारात पक्ष के अजय पांडेय, मनोज कुमार और राजू पात्रा जमशेदपुर के निवासी हैं। इन सभी का सेंट्रल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। हादसे में जख्मी निरसा निवासी निर्मल कुमार का इलाज पीएमसीएच में किया जा रहा है। बताया जा रहा है ट्रक ने बाइक पर सवार निर्मल को ही पहले टक्कर मारा था। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक द्वारपूजा को जा रहे बारातियों की भीड़ में जा घुसा था।

------------------------

इनकी हुई मौत

1.माधव सिंह-दूल्हे के पिता

2.राघव सिंह-दूल्हे के चाचा

3.जेपी सिंह-दूल्हे के बहनोई के बहनोई

4.बिट्टू-जमशेदपुर का फोटोग्राफर

5.रमेश कुमार-दूल्हे के पिता के मित्र

6.शुभम-दुल्हन का फुफेरा भाई

7.राजू बाउरी-बैंड पार्टी का सदस्य

----------------------

बहन की डोली उठाने नासिक से आए शुभम की उठी अर्थी

मृतक शुभम के पिता विजय सिंह बांका जिला के बिंडी गांव के रहने वाले है। वे फिलहाल महाराष्ट्र के नासिक में निजी प्रतिष्ठान में कार्यरत है। सिंह को दो पुत्र व एक पुत्री है। शुभम छोटा पुत्र था। वह नासिक में कक्षा आठ का छात्र था। सबसे बड़ी विडंबना यह है कि शुभम के पिता भी हाल में दुर्घटना का शिकार हुए थे। इसमें उनका पैर टूट गया था। इसी कारण वे विवाह में शामिल होने नहीं आए थे। शुभम अपने भाई, बहन तथा मां के साथ शादी में शरीक होने आया था। शव पहुंचने के बाद मृतक शुभम का बड़ा भाई कह रहा था कि मैने उसे बारात में जाने से मना किया था लेकिन वह नहीं रुका। शायद भगवान को यहीं मंजूर था।

---------------------

शुभम का शव देख बिलख उठे परिजन

मैथन : दुर्घटना के दूसरे दिन शनिवार को शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद लड़की के फुफेरे भाई शुभम (13 वर्ष) का शव मंडमन कोलियरी स्थित आवास पहुंचा तो लोगों के कारूणिक विलाप से पूरा इलाका गमगीन हो गया। शव को देखते ही मृतक की मां, बहन तथा भाई पछाड़ खाकर रोने लगे। उन्हें समझाने की कोशिश करने करनेवालों की आंखों से भी अश्रुधार बहने लगी। देर शाम को शुभम के पार्थिव शरीर का दाह संस्कार निरसा के खुदिया नदी घाट पर किया गया। ------------------------

गोविंदपुर का है ट्रक

मैथन : जिस ट्रक ने लोगों को कुचला वह देवली स्थित मुर्गाबनी निवासी खलील अंसारी की है। ट्रक का चालक संजय मंडल है। वह अभी भी फरार है।

---------------------

राजू के परिजनों को मिली सहायता राशि

मैथन : बाउरी समाज कल्याण समिति की पहल पर मुन्ना बैंड पार्टी द्वारा अपने सदस्य राजू बाउरी की तीनों पुत्री के नाम से 30-30 हजार तथा दाह संस्कार के लिए 15 हजार रुपये देने की बात कही गई है। साथ ही विधायक अरुप चटर्जी की पहल पर प्रखंड कार्यालय द्वारा पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपया दिया जाएगा। समिति के सदस्यों में नगर पंचायत अध्यक्ष डबलू बाउरी, दारा बाउरी वार्ड संख्या 12 के पार्षद अंबिका पासवान तथा पूर्व पार्षद चंदन बाउरी सहित अन्य की भूमिका सराहनीय रही।

chat bot
आपका साथी