थाना प्रभारी ने ट्रैक्टर मालिकों से की बदसलूकी

बालू उठाव पर रोक से टैक्टर संचालकों में नाराजगी संवाद सहयोगी सारठ (देवघर) थाना क्षेत्र के टैक्टर मालिकों ने थाना प्रभारी के रवैये के खिलाफ बुधवार को एसडीपीओ अरविन्द कुमार सिंह से शिकायत की। चालकों ने कहा कि पिछले आठ दिनों से थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह द्वारा आचार संहिता का हवाला देकर बालू उठाव बंद करा दिया था। बुधवार को सभी मालिक थाना प्रभारी से मिलने गये और कहा कि कई घाटों से बालू का उठाव अभी भी हो रहा है। सरकारी कार्य जैसे पीएम आवास शौचालय निर्माण व घरेलू कार्य के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 01:39 AM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 01:39 AM (IST)
थाना प्रभारी ने ट्रैक्टर मालिकों से की बदसलूकी
थाना प्रभारी ने ट्रैक्टर मालिकों से की बदसलूकी

सारठ (देवघर) : टैक्टर मालिकों ने थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह की रवैए के खिलाफ बुधवार को एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह से शिकायत की। चालकों ने कहा कि पिछले आठ दिनों से थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह द्वारा आचार संहिता का हवाला देकर बालू उठाव बंद करा दिया था। बुधवार को सभी मालिक थाना प्रभारी से मिलने गए और कहा कि कई घाटों से बालू का उठाव अभी भी हो रहा है। सरकारी कार्य जैसे पीएम आवास, शौचालय, निर्माण व घरेलू कार्य के लिए बालू की जरूरत है। इस बात पर थाना प्रभारी भड़क गए और उन लोगों के साथ बदसलूकी की। थाना प्रभारी ने अपशब्द का प्रयोग करते हुए सभी को धक्का मारकर थाना से बाहर निकाल देने की बात की। थाना प्रभारी के रवैये से ट्रैक्टर संचालकों में आक्रोश है। विरोध दर्ज कराने वालों में दिलीप सिंह, कृष्णा पंडित, नन्दकिशोर पंडित, कामेश्वर राय, जितेन्द्र सिंह, पंकज राय, असलम रजा, रफीक अंसारी, भीम प्रसाद झा, राधे पंडित, नरेश पंडित, संजीव सिंह, शंकर पंडित, मंटू पंडित आदि शामिल हैं। उन्होंने थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि थाना प्रभारी से मामले के बारे में जानकारी ली जाएगी और सत्यता का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगा। उन्होंने इस संबंध में लिखित आवेदन देने को कहा है।

वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि क्षेत्र में अवैध बालू का उठाव नहीं करने दिया जाएगा। इसको लेकर सभी को पहले से निर्देश दिया गया था। इसपर रोक लगाने के कारण उनपर बेवजह आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने किसी से किसी तरह की बदसलूकी करने की बात से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी