साई बी ने टीपीएस को नौ विकेट से हराया

जिला क्रिकेट लीग के तहत गुरुवार को पांच मुकाबले खेले गए। एक मैच में साई बी की टीम ने टीपीएस को नौ विकेट से हरा दिया। इस मैच में टीपीएस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 06:29 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:16 AM (IST)
साई बी ने टीपीएस को नौ विकेट से हराया
साई बी ने टीपीएस को नौ विकेट से हराया

देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत गुरुवार को पांच मुकाबले खेले गए। एक मैच में साई बी की टीम ने टीपीएस को नौ विकेट से हरा दिया। इस मैच में टीपीएस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन उनके बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और पूरी टीम 22वें ओवर में 79 रन बनाकर आउट हो गई। वहीं साई बी की ओर से सूरज व मनीष ने दो-दो और अभिषेक ने एक विकेट लिया। साई की टीम ने 12 वें ओवर में ही महज एक विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य प्राप्त लिया। उनकी ओर से अभिषेक ने नाबाद 29 व युवराज ने नाबाद 33 रन बनाया। वहीं टीपीएस की ओर से कुलदीप ने एक विकेट लिया। मां मनसा की टीम ने सोनेट क्लब को छह विकेट से हरा दिया। इस मैच में सोनेट की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 25 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। वहीं मां मनसा की ओर से रुपेश ने तीन व कैफ ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा कर रही मां मनसा की टीम ने 16 ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। एमसीए ए की टीम ने जेसीसी को 36 रनों से हरा दिया। इस मैच में टॉस एमसीए की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी ओर से प्रभाकर ने नाबाद 40, रौशन ने नाबाद 22 व नीरज ने 40 रन बनाए। जेसीसी की पूरी टीम 24 ओवर में 120 पर ही सिमट गई।

वहीं एसपीएस की टीम ने डीसीए थ्री को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए थ्री की टीम 132 रन पर आउट हो गई। एसपीएस की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। जबकि एनएस क्रिकेट अकादमी ने ने चैंपियन क्लब को एक रोचक मुकाबले में नौ रनों से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एनएससी की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा कर रही चैंपियन की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना सकी। उनकी ओर से मन्ना ने 63 व चांद ने 37 रन की पारी खेली। वहीं एनएससी की ओर से सोनू ने तीन व आदित्य ने दो विकेट लिया।

chat bot
आपका साथी