तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ली युवक की जान, तीन जख्मी

देवघर-सारठ मुख्य मार्ग पर सारवां थाना क्षेत्र के बिसनपुर पुलिया पर बुधवार की शाम हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:38 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:13 AM (IST)
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ली युवक की जान, तीन जख्मी
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ली युवक की जान, तीन जख्मी

सारवां : देवघर-सारठ मुख्य मार्ग पर सारवां थाना क्षेत्र के बिसनपुर पुलिया पर बुधवार की शाम हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान सारवां थाना क्षेत्र के भंडारो गांव के रहनेवाले रितेश पांडेय (18) के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि सारठ से देवघर की ओर एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से आ रही थी। वहीं देवघर से सारवां की ओर एक ऑटो व दो बाइक जा रही थी। पुलिया के ढलान पर स्कॉपियो चालक का संतुलन बिगड़ गया और उसने पहले ऑटो में टक्कर मारी और फिर सामने से आ रही दो बाइक को धक्का मार दिया। हादसे में बुलेट पर सवार रितेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ बाइक पर बैठा सारवां थाना क्षेत्र के गोला बाजार निवासी मोनू गुप्ता के अलावा दूसरे बाइक पर सवार देवघर के बैजनाथपुर मोहल्ला निवासी शिव कुमार रमानी व ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक घायल ऑटो चालक की पहचान नहीं हो सकी थी। घायलों को इलाज के लिए देवघर के निजी क्लिनिक ले जाया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो व बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद स्कॉर्पियो का चालक मौके पर से भागने का प्रयास करने लगा। इस बीच ग्रामीण वहां जमा हो चुके थे। ग्रामीणों ने पीछा कर चालक कैलाश यादव को पकड़ लिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी