देवघर में युवक की गोली मारकर हत्या, दो हिरासत में

देवघर में जमीन विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2017 11:34 AM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2017 11:34 AM (IST)
देवघर में युवक की गोली मारकर हत्या, दो हिरासत में
देवघर में युवक की गोली मारकर हत्या, दो हिरासत में

देवघर, जेएनएन। कुंडा थाना क्षेत्र स्थित हवाई अड्डा कटिया के समीप दुर्गापुर निवासी 34 वर्षीय मंटू अंसारी की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। उसका शव हवाई अड्डा के समीप ठाढ़ी कटिया पथ स्थित चारदीवारी के भीतर से सोमवार सुबह बरामद किया गया है।

गोली युवक की कनपटी को भेदते हुए निकल गई। पुलिस इस वारदात को जमीन विवाद से जोड़कर देख रही है। परिजनों की माने तो रविवार रात मंटू को कुछ युवक घर से बुलाकर ले गए थे।

इधर, सूचना मिलते ही एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय, नगर थाना प्रभारी अरविंद उपाध्याय, कुंडा थाना प्रभारी राजीव रंजन, सारवां थाना प्रभारी पिंकू यादव, एएिंसआइ जय कुमार सिंह, निरंजन सह आदि पहुंचे। घटनास्थल पर कुछ भी बरामद नही हुआ। पुलिस के अनुसार, किसी दूसरे स्थान पर हत्या कर शव को यहां फेंका गया है।


परिजनों के अनुसार युवक चूड़ी बनाता था। जमीन के कारोबार से जुड़े होने की भी बात सामने आ रही है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। इधर, शव के पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। शव को पोस्टमार्टम कराने पर रोक दिया गया। ग्रामीण एसपी व मेयर को बुलाने की वे मांग करने लगे।

बाद में एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय ने त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए लोगों को समझाया। कहा कि जमीन विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है। मृतक के भाई के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। जल्द की मामले का खुलासा किया जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः सालभर की मासूम बेटी को पिता ने बिस्कुट में जहर देकर मार डाला

यह भी पढ़ेंः चतरा में खंडित कर फेंक दी भैरवनाथ गुफा की मूर्ति, रोष

chat bot
आपका साथी