Deoghar Love Story: प‍िता ही न‍िकला कात‍िल....बेटी के प्रेमी की हत्‍या में पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और घटना में युवक का गला घोंटने में प्रयुक्त रस्सी का टूटा हुआ हिस्सा पुलिस ने बरामद कर लिया है। हत्याकांड में संलिप्त 49 वर्षीय सरलू रवानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि हत्याकांड प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है।

By Kanchan Saurabh MishraEdited By: Publish:Thu, 27 Oct 2022 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2022 10:00 PM (IST)
Deoghar Love Story: प‍िता ही न‍िकला कात‍िल....बेटी के प्रेमी की हत्‍या में पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि हत्याकांड प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है।

 संवाद सूत्र, मधुपुर: थाना क्षेत्र के सबैजोर गांव निवासी 18 वर्षीय मजदूर बूचौली तुरी की हत्या का उद्भेदन पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कर लिया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार रवानी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और घटना में युवक का गला घोंटने में प्रयुक्त रस्सी का टूटा हुआ हिस्सा पुलिस ने बरामद कर लिया है। हत्याकांड में संलिप्त 49 वर्षीय सरलू रवानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि हत्याकांड प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है। युवक आरोपित की बेटी से प्रेम करता था जोकि उसे पसंद नहीं था।

इसी कारण लड़की के पिता ने निर्मम तरीके से युवक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक के शव को ट्रेंच में फेंक दिया गया था। पुलिस पूछताछ में पता लड़की ने युवक को सोमवार की रात को मिलने के लिए बुलाया था। लड़की के पिता ने दोनों को साथ देख लिया। उसके बाद गुस्से में उसने युवक की हत्या कर दी। मौके पर इंस्पेक्टर इंचार्ज सह थाना प्रभारी रामदयाल मुंडा, अंचल निरीक्षक शैलेश सिंह, एसआइ शौकत खान उपस्थित थे।<ङ्कक्चष्टक्त्ररुस्न>क्या है मामला : मृत युवक बूचौली तुरी की मां अभवा देवी ने अज्ञात लोगों द्वारा बेटे की हत्या करने का मामला थाना में दर्ज कराया था।

मृतका की मां अभवा देवी ने पुलिस को शिकायत में कहा था कि गत 24 अक्टूबर की रात करीब नौ बजे किसी के मोबाइल से उसके बेटे के मोबाइल पर फोन आया। बेटा कुछ घंटे में काली मंदिर के पास से आने की बात कह कर घर से गया। रात में नींद आने के कारण वह सो गई, सुबह चार बजे जागी तो देखा बेटा बिस्तर पर नहीं है। घर से बाहर निकल कर खोजबीन करने लगी।

गांव के लोगों से जानकारी मिली कि दुबरा जंगल के पास ट्रेंच में किसी ने उसके बेटे की हत्या कर शव को फेंक दिया है। मृतका की मां ने दावा किया है कि गांव के अगल-बगल के अज्ञात व्यक्तियों ने ही उसके बेटे की हत्या की है। इस मामले की छानबीन कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। मृतक बूचौली तुरी अपने मामा घर में रहता था। ट्रैक्टर में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी मौत से पूरे परिवार पर आर्थिक संकट गहरा गया है।

chat bot
आपका साथी