जसीडीह में तीन जोड़ा प्रेमी युगल धराए

संवाद सहयोगी, जसीडीह (देवघर) : दो अलग-अलग स्थानों से गायब नाबालिगों को पुलिस ने बरामद करते

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 07:14 PM (IST)
जसीडीह में तीन जोड़ा प्रेमी युगल धराए
जसीडीह में तीन जोड़ा प्रेमी युगल धराए

संवाद सहयोगी, जसीडीह (देवघर) : दो अलग-अलग स्थानों से गायब नाबालिगों को पुलिस ने बरामद करते हुए आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गद्धापाथर गांव से बीते 25 दिसंबर को एक नाबालिग लापता हो गई थी। परिजनों ने गांव के युवक शरण हेम्ब्रम पर अगवा करने की आशंका जताई थी। घटना को लेकर पुलिस ने लगातार दबिश के बाद नाबालिग और आरोपी को घर से बरामद कर लिया। जानकारी के अनुसार युवक भागकर अहमदाबाद चला गया था वहां से लौटकर हंसडीहा के समीप शिव मंदिर में दोनों ने शादी रचा ली है।

इधर, दूसरी घटना में बंका गांव से बीते 24 दिसंबर की शाम जसीडीह थाना में किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। इसमें गांव के ही संदीप राय को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने मामला को लेकर बताया कि लगातार दबाव के कारण आरोपी नाबालिग के साथ जसीडीह थाना में समर्पण कर दिया है।

वहीं तीसरी घटना में जसीडीह जीआरपी ने दिल्ली से फरार दो नाबालिग को कब्जे में लेकर संबंधित थाना और परिजनों को जानकारी दी। दोनों नाबालिग दिल्ली के सनलाइट थाना क्षेत्र के निवासी हैं और प्रेम प्रसंग में घर से भागकर जा रहे थे। इसी क्रम में किसी यात्री की नजर पड़ने पर उन्होंने दोनों को पकड़कर जसीडीह जीआरपी को सौंप दिया। घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी