लगातार भड़काऊ पोस्ट कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल Deoghar News

थाना क्षेत्र के माथाडंगाल गांव निवासी शकील अहमद को शनिवार को पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया। पिछले कुछ दिनों से लगातार वह ऐसे भड़काऊ पोस्ट कर रहा था।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 05:51 PM (IST)
लगातार भड़काऊ पोस्ट कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल Deoghar News
लगातार भड़काऊ पोस्ट कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल Deoghar News

संवाद सूत्र, पालोजोरी: थाना क्षेत्र के माथाडंगाल गांव निवासी शकील अहमद को शनिवार को पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि उसने अपने फेसबुक अकाउंट से कुछ ऐसे पोस्ट किए थे, जिससे धार्मिक आक्रोश भड़कने की आशंका थी। पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार वह ऐसे भड़काऊ पोस्ट कर रहा था।

आरोपित को भेजा जेल, मोबाइल खंगाल रही पुलिस: लॉकडाउन के कारण पुलिस सोशल मीडिया पर भी अपनी नजर रख रही है। पुलिस का कहना है कि शकील अहमद के पोस्ट के कारण आसपास के लोगों में आक्रोश भड़क रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी करुणा सिंह ने स्वत: संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली। शनिवार को पलोजोरी थाना के एसआइ सुधीर कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को जेल जेल भेज दिया गया है। एसआइ ने बताया कि युवक के मोबाइल को जब्त कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बोकारो में भी गिरफ्तार किया जा चुका है एक युवक: मालूम हो की इसी तरह का एक मामला बोकारो में भी सामने आया है। शुक्रवार को यहां धार्मिक भावनायें भड़काने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसने फेसबुक पर फर्जी खबर पोस्ट की थी कि वैष्णो देवी मंदिर में 400 लोग फंसे हैं और इनमें 150 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

chat bot
आपका साथी