महिला को किया अगवा, दो गिरफ्तार

जसीडीह (देवघर) : थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के समीप रविवार को ऑटोचालक ने एक महिला को अगवा करने का प्

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 01:02 AM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 01:02 AM (IST)
महिला को किया अगवा, दो गिरफ्तार

जसीडीह (देवघर) : थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के समीप रविवार को ऑटोचालक ने एक महिला को अगवा करने का प्रयास किया। पुलिस ने चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि ओरपा निवासी सविता देवी (30) पति के साथ दवा लाने के लिए जसीडीह बाजार गई थी। पति ने दवा खरीदकर उसे घर चले जाने की बात कही और मजदूरी करने चला गया। सिनेमा हॉल के समीप ऑटो (जेएच 11 जी 3014) गुजर रही थी। महिला ने उसे रोककर सवार हो गई। माणिकपुर पेट्रोल पंप के समीप केनमनकाठी की ओर जानेवाले रास्ते की जगह चकाई की ओर जाने लगी। ऑटो पर चालक के साथ एक अन्य युवक भी सवार था। महिला ने जब चालक को गाड़ी रोकने को कहा तो उसने रफ्तार और बढ़ा दी। आशंका से घिरी महिला चलती ऑटो से कूद गई। उसे गंभीर चोटें आई। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों ने महिला को गिरता देखकर ऑटो का पीछा किया पहाड़ के समीप से चालक व युवक को पकड़ लिया। चालक दिलीप हाजरा और युवक डबलू हाजरा गिरिडीह जिला के भेलवा घाटी का रहनेवाला है। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। मामले की छानबीन की जा रही है।

-------------------

पकड़े गए दोनों आरोपी अपने एक रिश्तेदार को छोड़ने के लिए जसीडीह स्टेशन आए थे। लौटने के क्रम में रास्ते में महिला ने ऑटो को हाथ दिया और अपने गांव के मोड़ पर छोड़ने की बात कही। लेकिन जब वे आगे बढ़ने लगे तो महिला को शक हुआ तो वह चिल्लाने लगी और चलते ऑटो से कूद पड़ी। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों गिरिडीह जिले के रहने वाले है।

राकेश बंसल

एसपी, देवघर

chat bot
आपका साथी