हैदराबाद टीम की हार से दुखी युवक घर छोड़कर भागा

संवाद सहयोगी तालगड़िया शनिवार को सियालजोरी थाने में जिस युवक के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 11:29 PM (IST)
हैदराबाद टीम की हार से दुखी युवक घर छोड़कर भागा
हैदराबाद टीम की हार से दुखी युवक घर छोड़कर भागा

संवाद सहयोगी, तालगड़िया: शनिवार को सियालजोरी थाने में जिस युवक के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, सोमवार को उसकी बरामदगी हो गई। बताया गया कि युवक का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि युवक अमित मंडल आइपीएल मैच में हैदराबाद की टीम की हार से दुखी हो गया था। इसके बाद अचानक अपने घर से गायब हो गया। सियालजोरी थाना में नवाडीह निवासी विकास मंडल ने रविवार को अपने भाई अमित मंडल के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। शिकायत में कहा था कि भाई शनिवार को सुबह साइकिल लेकर घर से निकला था, उसे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग उठाकर कहीं ले गए। सूचना मिलने ही सियालजोरी थाना की पुलिस ने छानबीन शुरू की। छानबीन में पता चला की अमित मंडल धनबाद के आसपास है। पुलिस की टीम तुरंत निकली काफी खोजबीन के बाद अमित मंडल भागा स्टेशन पर मिला। उसे थाना लाया गया।

पूछताछ में अमित मंडल ने बताया कि शनिवार को आइपीएल मैच में हैदराबाद सनराइज के किग्स इलेवन पंजाब से हारने पर मन काफी दुखी हो गया था। इसके कारण घर में बिना कुछ कहे निकल गया। उसने इस बात को स्वीकार किया कि उनका अपहरण नहीं हुआ था। पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों को सौंपा दिया।

थाना प्रभारी पूनम टोप्पो ने बताया कि युवक के अपहरण की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और उसके मोबाइल लोकेशन और नजदीक के स्टेशन को सूचना दी गई। इसके बाद उसकी बरामदगी हो गई। उसकी बरामदगी में एवं प्रशिक्षु दारोगा आनंद हेम्ब्रम, अनिल कुमार टुडू एवं सहायक अवर निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी