टावर की बैटरी चुराते तीन गिरफ्तार

पेटरवार थाना इलाके के उत्तासारा गांव स्थित टावर से 22 बैटरी चुराते तीन चोरों को पेटर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 06:45 PM (IST)
टावर की बैटरी चुराते तीन गिरफ्तार
टावर की बैटरी चुराते तीन गिरफ्तार

पेटरवार : थाना इलाके के उत्तासारा गांव स्थित टावर से 22 बैटरी चुराते तीन चोरों को पेटरवार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो चोर फरार हो गए। यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे की है।

सभी चोर जरीडीह थाना क्षेत्र के निवासी हैं। इनमें से जैनामोड़ मिश्रा साइड के राहुल मिश्रा, बिटू मिश्रा एवं जैनामोड़ रजवार टोला के अजित रजवार उर्फ बासु हैं। पेटरवार पुलिस ने 22 बैटरी समेत चोरी में प्रयुक्त मारुति वैन को जब्त कर लिया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब एक बजे गार्ड को टावर के आसपास कुछ आहट महसूस हुई तो तुरंत सूचना दी। पेटरवार पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए टावर के समीप पहुंचकर चोरों को घेरकर तीन चोरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। मौके से दो चोर फरार हो गए। इन चोरों के द्वारा टावर से 22 बैटरी चोरी कर मारुति वैन में लादा जा रहा था। इन चोरों की निशानदेही पर बालीडीह थाना क्षेत्र से 60 चोरी की बैटरी बालीडीह थाना एवं जरीडीह थाना के सहयोग से बरामद किया गया। वहीं, मौके से फरार चोरों की तलाश पुलिस कर रही। तीनों चोरों को पेटरवार पुलिस ने शनिवार को तेनुघाट जेल भेज दिया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी विपिन कुमार, अवर निरीक्षक अशोक सिंह, राकेश कुमार दास, अमित कुमार, जितन गुड़िया, एएसआइ धनेश्वर महतो सहित जवानों की भूमिका रही।

chat bot
आपका साथी