तेज होगा निर्मल भारत अभियान

By Edited By: Publish:Fri, 19 Oct 2012 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2012 11:14 PM (IST)
तेज होगा निर्मल भारत अभियान

बोकारो : जिला परिषद अध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह ने उपायुक्त सुनील कुमार से मिलकर निर्मल भारत अभियान पर चर्चा की। उपायुक्त ने अभियान के तहत बनने वाले शौचालय के लिए अपेक्षित मनरेगा मद की राशि संबंधित कार्यपालक अभियंता के खाते में देने की बात कही।

उपायुक्त ने कहा कि राशि ग्राम जल स्वच्छता समिति को नहंी दे सकते। बल्कि यह राशि एकमुश्त कार्यपालक अभियंता के पास रहेगी उनकी जवाबदेही है कि ग्राम जल स्वच्छता समिति के डिमांड पर उन्हें राशि दें। जिप अध्यक्ष ने चास पेयजलापूर्ति योजना की समस्या को भी उपायुक्त के समक्ष रखते हुए कहा कि कार्य में तेजी लाया जाना चाहिए।

वर्तमान में काम करने वाली कंपनी अपेक्षित गति से काम नहंी कर रही है ताकि आगामी गर्मी लोगों को पानी मिल सके। इस पर उपायुक्त ने 2 नवम्बर को बैठक करने की बात कही। जिप अध्यक्ष ने अन्य विकास कार्यो पर भी उपायुक्त से चर्चा की। मौके पर कार्यपालक अभियंता शिवनाथ राम सहित अन्य उपस्थित थे।

सीएम के संभावित दौरे की तैयारी

निप्र,बोकारो : नवम्बर के प्रथम सप्ताह में मुख्यमंत्री की संभावित यात्रा के बाबत उपायुक्त सुनील कुमार ने जिले के सभी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी विभाग के प्रमुख अधिकारी अपने-अपने स्तर से विभाग की अब तक की उपलब्धियों को तैयार करें। जो काम इस माह में पूरा हो सकते हैं उन्हें अविलंब पूरा करें। ताकि मुख्यमंत्री के हाथों उनका उद्घाटन कराया जा सके। बैठक में उप विकास आयुक्त श्रीराम तिवारी, निदेशक पूनम झा सहित अन्य उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी