पुलिस एसोसिएशन ने लिया थानेदार का पक्ष

जैनामोड़ : जरीडीह थाना प्रभारी आनंद कुमार झा जनहित के विरुद्ध काम कर रहे हैं। उनकी कार्यप्रणाली की वज

By Edited By: Publish:Sun, 28 Aug 2016 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Aug 2016 11:00 PM (IST)
पुलिस एसोसिएशन ने लिया थानेदार का पक्ष

जैनामोड़ : जरीडीह थाना प्रभारी आनंद कुमार झा जनहित के विरुद्ध काम कर रहे हैं। उनकी कार्यप्रणाली की वजह से व्यवसायी एवं आमजन में काफी रोष है। रविवार को जैनामोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय में अध्यक्ष संजय ¨सह ने यह आरोप जड़ा।

उन्होंने कहा कि चैंबर का प्रतिनिधिमंडल एसपी वाईएस रमेश से मिलकर मामले की जांच करने और थानेदार के स्थानातंरण करने की मांग की थी। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। चैंबर के बैनर तले 10 सितंबर से व्यापारियों के हित में सभी दुकानों को बंद कर चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। छह सितंबर को कोयला क्षेत्र के डीआइजी से भी प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मामले को लेकर फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज को अवगत कराया जाएगा। मौके पर कोषाध्यक्ष नवीन गर्ग, महेंद्र कुमार, त्रिपुरारी जायसवाल, मेनन जयसवाल, सिद्धू मिश्रा, सुबोध महतो, महेश प्रसाद ¨सह आदि मौजूद थे।

दूसरी ओर, जरीडीह थाना पहुंचे बोकारो जिला पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष सीबी ¨सह ने कहा कि थाना इंचार्ज आनंद कुमार झा के खिलाफ चैंबर अध्यक्ष का आरोप निराधार है। थानेदार ने नियमसंगत कार्य किया है। एसोसिएशन हर तरह से थानेदार के साथ है।

chat bot
आपका साथी