ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता ऊधमपुर जिले के कुद थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 02:28 AM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 02:28 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत
ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिले के कुद थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की जान चली गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

यह हादसा सुबह कुद थाना क्षेत्र के अधीन पड़ते कटवालत पंचायत के रांगी इलाके में हुआ। सुबह मोटरसाइकिल सवार युवक सुद्धमहादेव से चिनैनी की तरफ जा रहा था। सुबह आठ बजे के करीब जब वह कटवालत पंचायत के रांगी इलाके से गुजर रहा था तो चिनैनी से सुद्धमहादेव जा रहे ट्रक नंबर 6991 ने उसे टक्कर मार दी थी। एसएचओ कुद विकास डोगरा के मुताबिक टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार नीचे गिर गया और ट्रक का पहिया उसके सिर पर से गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चिनैनी उपजिला अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया। इसके साथ ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है। हादसे में मारे गए युवक की पहचान रोहित नाथ (19) पुत्र जगन्नाथ निवासी परियोत, डोडा के रूप में हुई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक का पता लगाकर उसकी धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस और स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस जगह पर हादसा हुआ है, वहां पर सड़क भी ठीक नहीं है और धूल मिट्टी की वजह से अक्सर सामने से आने वाले वाहनों की स्थिति का अंदाजा नहीं रहता, जिससे इस तरह के हादसों का डर हर समय बना रहता है। उन्होंने प्रशासन व संबंधित विभाग से इस समस्या को दूर करने के लिए उचित कदम उठाने की अपील की है, ताकि लोगों की जान बच सके।

chat bot
आपका साथी