लाठियों से पीटकर महिला को किया घायल

संवाद सहयोगी, पौनी : कस्बे के वियुलियां क्षेत्र में एक महिला को पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 06:50 PM (IST)
लाठियों से पीटकर महिला को किया घायल
लाठियों से पीटकर महिला को किया घायल

संवाद सहयोगी, पौनी : कस्बे के वियुलियां क्षेत्र में एक महिला को पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों ने लाठियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने घायल महिला को उपचार के लिए प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक बल¨वद्र कौर पत्नी कुलदीप ¨सह निवासी वियु¨लया स्कूल से अपने बच्चों को लेने के लिए जा रही थी। इतने में पड़ोस में रहने वाले मुहम्मद यूसुफ पुत्र नूर हुसैन, उसकी पत्नी व बहु ने बल¨वद्र कौर पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल महिला के ससुर रिटायर्ड कैप्टन रशपाल ¨सह ने बताया उनकी बहू बच्चों को लेने के लिए घर से थोड़ी दूर सड़क के पास जा रही थी, लेकिन रास्ते में पड़ोस में रहने वाले मुहम्मद यूसुफ, उसकी पत्नी व बहु ने बल¨वद्र कौर पर लाठियों से हमला कर दिया। उन्होंने कहा आरोपित इससे पहले भी उनके परिवार के साथ मारपीट कर चुके हैं। आरोपी उनकी जमीन के कुछ हिस्से पर कब्जा करना चाहते हैं, जिसे लेकर वह अकसर गाली-गलौच व मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने बताया पुलिस स्टेशन पौनी में आरोपियों के खिलाफ लिखित में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक तीनों आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस संबंध में एसएचओ तारिक हुसैन का कहना है आरोपियों के खिलाफ बहुत जल्द कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी