समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरे लोग

संवाद सहयोगी, कालाकोट : चरींगल व इससे सटे गांव सरमाड़ी में पानी, बिजली व सड़क की समस्या से जूझ रहे लो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 29 May 2018 06:00 PM (IST)
समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरे लोग
समस्याओं को लेकर सड़क पर उतरे लोग

संवाद सहयोगी, कालाकोट : चरींगल व इससे सटे गांव सरमाड़ी में पानी, बिजली व सड़क की समस्या से जूझ रहे लोग मंगलवार सुबह सड़क पर उतरे और कालाकोट-स्योट मार्ग कई घंटे बंद कर सोलकी में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि हम लोग आज भी सात दशक पहले जैसा जीवन जी रहे हैं। गांव में बिजली, पानी, की व्यवस्था नहीं है। इन सुविधाओं के अभाव में ही आज हमें सड़क पर उतरना पड़ा है। पानी का नामोनिशान नहीं है। मवेशी भी प्यास से तड़प रहे हैं, लेकिन पानी नहीं मिल रहा। वहीं, लोगों ने पीडीपी-भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए सरकार को आड़े हाथ लिया और स्थानीय विधायक व पशुपालन मंत्री अब्दुल गनी कोहली के खिलाफ भी नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि मंत्री कोहली ने भी चार साल में हमारी कोई सुध नहीं ली। चुनाव के दौरान ही वह वोट बटोरने आए थे। उसके बाद उन्होंने गांव की ओर पलट कर नहीं देखा, जिससे चरींगल और इसके आस-पास के गांव में पानी की समस्या से लोग काफी परेशान हैं और हम लोगों को मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ा।

वहीं, लोगों द्वारा किए गए प्रदर्शन व चार घंटे मार्ग बंद रखने पर एडीसी कालाकोट मुहम्मद खालिक सहित तहसीलदार कालाकोट नरेश कुमार शर्मा, नायब तहसीलदार बस्तीराम, एईई पीएचई सुरजीत ¨सह घटनास्थल पर पहुंचे तथा इस बीच एडीसी द्वारा एक कमेटी गठित कर लोगों को आश्वासन दिया गया, जिसके बाद बिजली, पानी, सड़क की योजना पर काम शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी