कार खाई में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिले के कुंडी इलाके में शुक्रवार को एक कार के सड़क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Apr 2018 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 06 Apr 2018 06:26 PM (IST)
कार खाई में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत
कार खाई में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिले के कुंडी इलाके में शुक्रवार को एक कार के सड़क से करीब 350 फीट नीचे गहरी खाई में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई। दोनों ऑल्टो कार में सवार होकर स्कूल ड्यूटी पर जा रहे थे। इस मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर व्याप्त है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन खराब सड़क को इस हादसे की वजह माना जा रहा है।

मृतकों की पहचान जुड़वा भाई मंजीत ¨सह रकवाल (30) व संजीत ¨सह रकवाल उर्फ संजय (30) दोनों पुत्र नसीब ¨सह रकवाल निवासी करोल कुंडी के रूप में बताई गई है। दोनों ही शिक्षा विभाग में जनरल लाइन शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। हादसा सुबह उस समय हुआ जब दोनों भाई ऑल्टो कार में सवार होकर करोल से करसाला कुंडी स्थित कुमैत जाने के लिए हाला दुंदराठ संपर्क मार्ग से गुजर रहे थे। रास्ते में देवता गली में उनकी कार अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते कार सड़क से नीचे करीब 350 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के फौरन बाद स्थानीय लोगों, क्यूआरटी ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। बिना रास्ते वाली दुर्गम खाई में जान को जोखिम में डाल कर नीचे उतर कर कार हादसे में मारे गए दोनों भाइयों के शवों को कड़ी मशक्कत के साथ खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रामबन पहुंचाया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया। इस हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर व्याप्त है। शाम को दोनों भाइयों का अंतिम संस्कार किया गया। दोनों को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी