टैंपो और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो किशोरों की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : डोडा जिले के प्रेमनगर के पास मोटरसाइकिल की विपरीत दिशा से आ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Apr 2018 07:32 PM (IST) Updated:Wed, 18 Apr 2018 02:32 AM (IST)
टैंपो और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो किशोरों की मौत
टैंपो और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो किशोरों की मौत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : डोडा जिले के प्रेमनगर के पास मोटरसाइकिल की विपरीत दिशा से आ रहे टैंपो से टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो किशोरों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मोटरसाइकिल नंबर पीबी 09क्यू-4865 पर दो किशोर सवार होकर गंदोह से डोडा की तरफ आ रहे थे। मंगलवार सुबह 9:30 बजे प्रेमनगर के पास बारिश की वजह से सड़क पर हुई फिसलन के कारण मोटरसाइकिल फिसल कर नियंत्रण से बाहर हो गई और विपरीत दिशा से आ रहे टैंपो नंबर जेक17-4895 के साथ उसकी टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर के बाद मोटरसाइकिल पर सवार दोनों किशोरों ने कुछ देर में ही घटना स्थल पर दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान इरफान हुसैन (18) पुत्र मुश्ताक अहमद और अशान (19) पुत्र अब्दुल लतीफ दोनों निवासी विश्रान, गंदोह के रूप में हुई है। हादसे को देख वहां से गुजर रहे वाहन चालक रुके और चालकों और यात्रियों ने मदद की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों मोटरसाइकिल सवारों ने हेलमेट भी पहन रखी थी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही प्रेमनगर से पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों मृतकों के शवों को डोडा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शवों वारिसों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी