कटड़ा से आज तीन श्रमिक ट्रेनें बिहार के लिए होंगी रवाना

श्री माता वैष्णो देवी रेलवे स्टेशन से जम्मू संभाग में रह रहे प्रवासी श्रमिकों को उनके राज्यों में पहुंचाने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को कटड़ा से तीन श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेनें बिहार के लिए रवाना होंगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 08:44 AM (IST)
कटड़ा से आज तीन श्रमिक ट्रेनें बिहार के लिए होंगी रवाना
कटड़ा से आज तीन श्रमिक ट्रेनें बिहार के लिए होंगी रवाना

संवाद सहयोगी, कटड़ा : श्री माता वैष्णो देवी रेलवे स्टेशन से जम्मू संभाग में रह रहे प्रवासी श्रमिकों को उनके राज्यों में पहुंचाने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को कटड़ा से तीन श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेनें बिहार के लिए रवाना होंगी।

पहली ट्रेन दोपहर एक बजे, दूसरी शाम चार बजे और तीसरी देर शाम सात बजे रवाना होगी। इन ट्रेनों से जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में रह रहे करीब छह हजार प्रवासी श्रमिक अपने गृह राज्य के लिए रवाना होंगे। इसके लिए राज्य, जिला प्रशासन और रेलवे विभाग ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में बिहार के प्रवासी श्रमिकों को विशेष वाहनों से कटड़ा रेलवे स्टेशन लाया जाएगा। बीते मंगलवार से शनिवार तक कटड़ा से मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के लिए श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेनें रवाना हुई थीं। दिल्ली से 760 लोग ट्रेन से जम्मू पहुंचे

जागरण संवाददाता, जम्मू : लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसे 760 लोग सोमवार को विशेष राजधानी एक्सप्रेस में जम्मू रेलवे स्टेशन में पहुंचे। यह गाड़ी तय समय सुबह के 5:10 बजे से 15 मिनट पहले ही आ गई। सभी की जांच के लिए उन्हें बसों से उनके गृह जिलों में भेज दिया गया। इस बीच, रेलवे स्टेशन पर प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पीडीडी विभाग के आयुक्त सचिव रोहित कंसल और इरा के चीफ एग्जिक्यूटिव आफिसर डॉक्टर सईद आबिद रशीद सुबह जम्मू रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। उनकी मौजूदगी में यात्रियों के स्वास्थ्य की जांच की गई।

chat bot
आपका साथी