टाटा सूमो खाई में गिरी, चालक सहित तीन घायल

जागरण संवाददाता ऊधमपुर जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर रामबन जिले के डिगडोल इलाके में बुधवार श्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 01:37 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 01:37 AM (IST)
टाटा सूमो खाई में गिरी, चालक सहित तीन घायल
टाटा सूमो खाई में गिरी, चालक सहित तीन घायल

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर रामबन जिले के डिगडोल इलाके में बुधवार शाम को एक टाटा सूमो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक टाटा सूमो नंबर जेके03सी 2724 जम्मू से श्रीनगर जा रही थी। शाम पौने पांच बजे रामबन जिले के डिगडोल इलाके में चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई। चालक ने वाहन पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया, मगर वह सफल नहीं हो सका। नतीजतन अनियंत्रित वाहन सड़क से करीब 100 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के वक्त वाहन में चालक सहित चार लोग सवार थे।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और क्यूआरटी को सूचित किया और मदद के लिए खाई में उतर गए। कुछ देर बाद पुलिस, क्यूआरटी और एसडीआरएफ जवान भी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान तेज करते हुए वाहन हादसे में घायल हुए सभी तीनों लोगों को बाहर निकाल कर रामबन जिला अस्पताल पहुंचाया।

घायलों की पहचान वाहन चालक राहिल खुर्शीद (22) पुत्र खुर्शीद अहमद निवासी सीरपुरा, अनंतनाग, आकिब अहमद पुत्र मोहम्मद यूसुफ (24) निवासी सीरपुरा, अनंतनाग, मोहम्मद इकबाल (48) पुत्र गुलाम रसूल नाईक निवासी साराची, खड़ी रामबन के रूप में हुई है। इनमें से मोहम्मद इकबाल को सिर में गंभीर चोट आई है, जिसके चलते उसे रामबन से उपचार के लिए रेफर किए जाने पर विचार किया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक रेफर नहीं किया गया था।

chat bot
आपका साथी