सड़क हादसों में युवती सहित तीन की मौत

संवाद सहयोगी रियासी/पौनी रियासी जिले में दो स्थानों पर कार व ट्रक के खाई में गिरने से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 02:17 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:15 AM (IST)
सड़क हादसों में युवती सहित तीन की मौत
सड़क हादसों में युवती सहित तीन की मौत

संवाद सहयोगी, रियासी/पौनी : रियासी जिले में दो स्थानों पर कार व ट्रक के खाई में गिरने से एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

जम्मू-राजौरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भांवला के कालीधार गोदर क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति व युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। भांवला पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतकों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी में लाई। पीएचसी पौनी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक पुंछ के मेंढर में आ‌र्म्ड पुलिस में तैनात संदीप सिंह (37) पुत्र उम्मी चंद निवासी भारत नगर, ऊधमपुर व सफीना अख्तर (22) पुत्री नजीर हुसैन निवासी संगपुर, नौशहरा दोनों कार नंबर जेके14 एफ 2013 में सवार होकर जम्मू की तरफ जा रहे थे। भांवला के कालीधार गोदर क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी क्रम में रियासी-अरनास मार्ग पर सलाल इलाके में शनिवार देर रात को एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई। उसकी पहचान मुमताज अहमद (32) पुत्र गुलाब दिन निवासी हड़ी, मेंढर के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक देर रात को ट्रक नंबर जे02एपी 5673 सलाल इलाके से गुजर रहा था कि हिमना इलाके में अनियंत्रित होकर वह गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना का पता चलते ही उसके कुछ अन्य साथी चालक अपने वाहन खड़े कर खाई में उतर गए और मृतक के शव को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद वे लोग रात को ही शव राजौरी जिला अस्पताल ले गए। मामले की जांच व कार्रवाई के लिए रियासी से पुलिस की टीम राजौरी रवाना हो गई।

chat bot
आपका साथी