चोरों ने तीन दुकानों के तोड़े ताले, दो सीसीटीवी कैमरे साथ ले गए

संवाद सहयोगी किश्तवाड़ किश्तवाड़ में बढ़ती ठंड के चलते चोरों ने भी इसका फायदा उठाना श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 01:34 AM (IST) Updated:Sun, 22 Dec 2019 06:16 AM (IST)
चोरों ने तीन दुकानों के तोड़े ताले, दो सीसीटीवी कैमरे साथ ले गए
चोरों ने तीन दुकानों के तोड़े ताले, दो सीसीटीवी कैमरे साथ ले गए

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : किश्तवाड़ में बढ़ती ठंड के चलते चोरों ने भी इसका फायदा उठाना शुरू किया है। एक ही रात चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़े, मगर उनके हाथ कुछ नहीं लगा।

ठंड की वजह से रात के समय बाजार में कोई नहीं होता, जिससे चोरों को आसानी होती है। शुक्रवार रात को चोरों ने अलग-अलग जगहों पर तीन दुकानों के ताले तोड़े, लेकिन हैरानी की बात है कि चोर किसी भी दुकान से कोई सामान लेकर नहीं गए। शहीदी रोड पर गुप्ता अटैची हाउस पर विवाह शादियों के लिए कड़कते नोटों के हार भी बेचे जाते हैं। चोरों ने इस दुकान के ताले तोड़े, मगर सेंट्रल लॉक नहीं खुल पाया। जिसके चलते चोर वहां से चले गए।

जामिया मस्जिद के सामने भी चोरों ने एक गिफ्ट सेंटर के ताले तोड़े और दुकान के अंदर गए, लेकिन वहां से भी चोरों ने कुछ नहीं लिया। तीसरी दुकान पर्स, बैग व गिफ्ट आइटम की थी। चोर उसका भी ताला तोड़कर दुकान के अंदर गए और वहां भी पूरी दुकान की तलाशी लेने के बाद कुछ नहीं चुराया। लेकिन वहां से दो सीसीटीवी कैमरे चोर अपने साथ ले गए।

दुकानों को देखकर ऐसा लगता है कि चोर नकदी की तलाश में थे। उन्हें सामान से कोई लेना-देना नहीं था। तीनों दुकानों में चोरी के बारे में जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर आई और जायजा लेने के बाद मामला दर्ज किया। लेकिन इन घटनाओं को लेकर दुकानदारों के अंदर दहशत का माहौल है। दुकानदारों का कहना था कि कहा जा रहा है कि रातभर शहर के अंदर पुलिस, सीआरपीएफ और आइटीबीपी के जवान पहरा लगाए बैठे रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद अगर चोर ताले तोड़ने में सफल रहे तो यह हैरानी की बात है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी