पांच मोटरसाइकिल और एक कार चोरी का मामला सुलझाया, चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों और कार चोरी के मामले को सुलझान

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Jan 2022 06:24 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jan 2022 06:24 AM (IST)
पांच मोटरसाइकिल और एक कार चोरी का मामला सुलझाया, चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार
पांच मोटरसाइकिल और एक कार चोरी का मामला सुलझाया, चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलों और कार चोरी के मामले को सुलझाने का दावा किया है और चोरी के आरोप में दो आरोपितों को पकड़ने का दावा किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक कार और पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। इनमें से एक मोटरसाइकिल के पार्ट अलग कर दिए गए थे।

ऊधमपुर के वार्ड नंबर नौ, मेन बाजार निवासी मान चंद ने पुलिस में शिकायत की, जिसमें उसने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोरों ने कोटली जीजां इलाके से मोटरसाइकिल नंबर जेके-14ई2435 चोरी कर ली। इस शिकायत के आधार पर रैंबल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निशांत गुप्ता के नेतृत्व और एएसपी ऊधमपुर अनवर उल हक व डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन की निगरानी में पुलिस टीम ने जांच और कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने चोरों और चोरी की मोटरसाइकिल की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। संदिग्धों से पूछताछ के दौरान दो संदिग्ध टूट गए और उन्होंने पुलिस के समक्ष चोरी का अपराध कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपितों की पहचान रवि कुमार उर्फ अरुण निवासी पाटा, बडोला व कुलदीप कुमार निवासी चट्ठा, जम्मू बताई है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की गई उक्त मोटरसाइकिल के अलावा चोरी की एक मारुति कार और चार अन्य मोटरसाइकिलें बरामद कर लीं। चोरों से बरामद हुए वाहनों में मारुति कार नंबर सीएच03-0375, लाल रंग का बजाज पल्सर वाहन, चेचिस नंबर एमडी2डीएचजेडजेडयूसीए18354, काले रंग की बजाज पल्सर मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीएफ0468,काले रंग का बजाज पल्सर वाहन इंजिन नंबर डीएचजीबीपीडी84408 व खोल कर पुर्जो में बदल दी गई मोटरसाइकिल चचिस नंबर एमडी2डीएचडीकेजेडजेडएससीएच29585 शामिल हैं।

पकड़े गए लोग और कितनी चोरियों में लिप्त हैं, इस काम में उनके साथ कुछ और लोग शामिल हैं व अन्य कई चीजों को लेकर पुलिस आरोपितों को पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी