सड़क हादसों में शिक्षक की मौत, एक घायल

संवाद सहयोगी रियासी/पुंछ रियासी व पुंछ जिले में हुए दो सड़क हादसों में एक शिक्षक क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:31 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 07:31 AM (IST)
सड़क हादसों में शिक्षक की मौत, एक घायल
सड़क हादसों में शिक्षक की मौत, एक घायल

संवाद सहयोगी, रियासी/पुंछ : रियासी व पुंछ जिले में हुए दो सड़क हादसों में एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

रियासी जिले के भमाग क्षेत्र के अंतर्गत परेस इलाके में एक मारुति कार के खाई में गिरने से एक शिक्षक की मौत हो गई। उसकी पहचान मंगू राम (40) पुत्र परस राम निवासी साड़ी, तहसील भमाग, जिला रियासी के रूप में हुई। शिक्षक की तैनाती साड़ी के सरकारी हाई स्कूल में थी। सोमवार दोपहर को मंगू राम कार नंबर जेके20-2595 में सवार होकर अकेले ही रियासी से टोट की तरफ जा रहे थे। परेस इलाके में पहुंचने पर अचानक से कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों को हादसे की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंच गए। तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू करते हुए लोग खाई में उतरे तो वहा शिक्षक को अचेत अवस्था में देखकर लोगों ने उसे कड़ी मशक्कत कर खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जाच पड़ताल शुरू कर दी है।

वहीं, पुंछ जिले के सीमावर्ती गांव झलास में दोपहर बाद एक सड़क हादसे में 50 वर्षीय व्यक्ति घायल हो गया। उसे इलाज के लिए राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पुंछ में पहुंचाया गया, जहां पर इसका उपचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सीमा से सटे गांव झलास में सोमवार दोपहर बाद अज्ञात मोटरसाइकिल ने झलास पुलिस चौकी के नजदीक खेल मैदान के पास सड़क किनारे चल रहे 50 वर्षीय मुहम्मद सादिक पुत्र मुहम्मद शरीफ निवासी झलास को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। तेज बारिश में मौके का लाभ उठा कर मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल पुंछ पहुंचाया। वहीं, पुलिस चौकी झलास में अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई को शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी