राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में ऊधमपुर ने रामबन को हराया

जागरण संवाददाता ऊधमपुर शहर के सुभाष स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में दो दिवसीय राज्य स्तरीय अंडर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:50 AM (IST)
राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में ऊधमपुर ने रामबन को हराया
राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में ऊधमपुर ने रामबन को हराया

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : शहर के सुभाष स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में दो दिवसीय राज्य स्तरीय अंडर-19 वर्ग की अंतर जिला फुटबाल प्रतियोगिता का आगाज हुआ। पहले दिन छह मैच खेले गए। बुधवार को खेले गए पहले मैच में बारामुला ने अनंतनाग जिले की टीम को 3-1 से हराया। दूसरे मैच में कठुआ ने जम्मू को 1-0 से पराजित किया। तीसरे मैच में ऊधमपुर ने रामबन जिले की टीम को 9-1 के बड़े अंतर से पराजित किया। ऊधमपुर के आदित्य ने मैच में चार गोल दागे।

चौथे मैच में राजौरी की टीम ने डोडा जिले की टीम को 1-0 से पराजित किया। पांचवें मैच में बड़गाम की टीम ने गांदरबल की टीम को 4-1 के अंतर से पराजित किया और छठे मैच में श्रीनगर की टीम ने शोपियां को 8-2 से पराजित किया। प्रतियोगता में राज्य स्तर के विभिन्न जिलों से 248 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

जिला यूथ सर्विसेज एंड स्पो‌र्ट्स अधिकारी स्वर्ण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस प्रतियोगिता का शुभारंभ नगर परिषद अध्यक्ष डॉ. जोगेश्वर गुप्ता ने बतौर मुख्य मेहमान किया। उनके साथ मुख्य शिक्षा अधिकारी प्रषोत्तम दत्त शर्मा व वार्ड नंबर 10 के पार्षद अनिल अरोड़ा विशिष्ट मेहमान थे।

इस अवसर पर मुख्य मेहमान ने कोरोना महामारी के कारण लंबे लाकडाउन के बाद इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए जिला खेल अधिकारी व फील्ड स्टाफ की सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने टीमों के प्रभारियों व खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सभी को खेल भावना से खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

इस प्रतियोगिता के मैच सुभाष स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के अलावा जिला पुलिस लाइन, सरकारी डिग्री कालेज ऊधमपुर और डीपीएस ऊधमपुर में खेले जाएंगे। जिला खेल अधिकारी ने मुख्य मेहमान व बाकी के मेहमानों का धन्यवाद ज्ञापन किया। इसके साथ ही प्रतियोगिता के लिए मैदान उपलब्ध कराने के लिए एसएसपी ऊधमपुर, स्पो‌र्ट्स काउंसिल के सेक्रेटरी और डिग्री कॉलेज ऊधमपुर के प्रिसिपल का आभार व्यक्त किया।

प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका ऊधमपुर से राज कुमार गुप्ता, राज कुमार डोगरा, रमन कुमार, राकेश, कुलभूषण सिंह, कठुआ से नवीन सिंह, जम्मू से हरविद्र सिंह, बारामुला से मिर्जादीन, इशांग बंद्राल, विपिन, रवि कुमार, संजीव कुमार, चंद्र किरण व गोपाल कृष्ण ने भूमिका निभाई। कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन अमित शर्मा और कंमेंट्री भूपिद्र सिंह ने की।

इस अवसर पर लक्ष्मीकांत, अरविंद कुमार, अश्विनी कोतवाल, रमेश चंद्र, अनीत गोस्वामी, संजीव कुमार, प्रषोत्तम कुमार, जतिन सेठी, करुण मगोत्रा, संजीव कुमार वर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी