मां वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचे सिद्धू

संवाद सहयोगी कटड़ा पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 07:38 AM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 06:43 AM (IST)
मां वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचे सिद्धू
मां वैष्णो देवी के दर्शन को पहुंचे सिद्धू

संवाद सहयोगी, कटड़ा : पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर मां के चरणों में हाजिरी लगाने शनिवार को वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे। सिद्धू शनिवार को दोपहर बाद जम्मू से कार द्वारा आधार शिविर कटड़ा पहुंचे। सिद्धू की कारों का काफिला सीधे सेरली हेलीपैड पर पहुंचा, जहां से वह हेलीकॉप्टर से वैष्णो देवी भवन रवाना हो गए, क्योंकि उनकी सुरक्षा में शामिल कर्मचारी कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे।

बीते शनिवार यानी पहले नवरात्र पर सिद्धू मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भवन पहुंचे थे। मां के दर्शन के बाद आधार शिविर कटड़ा वापस आ रहे थे तो हेलीपैड पर उपस्थित श्रद्धालुओं ने सिद्धू को देखते ही पाकिस्तान मुर्दाबाद, भारत माता की जय आदि नारे लगाए थे। शायद इसी बात के डर से सुरक्षा कर्मी सिद्धू को कार द्वारा सीधे हेलीपैड तक ले गए, जहां से वह हेलीकॉप्टर में सवार होकर वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हो गए।

जानकारी के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार शाम को होने वाली मां वैष्णो देवी की दिव्य आरती में शामिल होकर रात को भवन पर ही विश्राम करेंगे। रविवार तड़के होने वाली मां वैष्णो देवी की दिव्य आरती में शामिल होकर मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाएंगे और रविवार दोपहर बाद हेलीकॉप्टर से आधार शिविर कटड़ा वापस आकर जम्मू के लिए रवाना हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी