श्रीराम क्रिकेट क्लब ज्योतिपुरम सेमीफाइनल में

संवाद सहयोगी रियासी स्पो‌र्ट्स क्लब रियासी की तरफ से स्थानीय स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में जारी रिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:02 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:02 AM (IST)
श्रीराम क्रिकेट क्लब ज्योतिपुरम सेमीफाइनल में
श्रीराम क्रिकेट क्लब ज्योतिपुरम सेमीफाइनल में

संवाद सहयोगी, रियासी : स्पो‌र्ट्स क्लब रियासी की तरफ से स्थानीय स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में जारी रियासी प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को श्रीराम क्रिकेट क्लब ज्योतिपुरम और जीटी दिल्ली क्रिकेट क्लब के बीच प्रतियोगिता का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया, जिसमें ज्योतिपुरम टीम ने 110 रन के विशाल अंतर से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली।

ज्योतिपुरम टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। इनमें निखिल ने 26 गेंदों में 41, प्रिस ने 20 गेंदों में 38, अभिमन्यु ने 29 गेंदों में 37 और अंकित ने 25 गेंदों में 32 रन बनाए। दिल्ली टीम की तरफ से रूबल ने दो और विनोद अमित व राहुल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

जवाब में जीटी दिल्ली टीम 17 ओवर में 103 रन बनाकर आउट हो गई। इनमें रूबल ने 15 और कपिल व अमित नौ-नौ रनों का योगदान दिया। ज्योतिपुरम टीम की तरफ से आकाश और प्रिस ने दो-दो विकेट हासिल किए। विजेता टीम के प्रिस को मैन आफ द मैच घोषित कर पुरस्कृत किया गया।

वहीं, पुंछ जिले के नियंत्रण रेखा के नजदीक के स्कूलों में शिक्षा के साथ खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मंगलवार को भारतीय सेना ने मेंढर तहसील के नक्का मजाड़ी हायर सेकेंडरी स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें बड़ी संख्या में स्कूल के छात्रों ने भाग लिया।

सेना ने आपरेशन सद्भावना के तहत स्कूल को खेल किट प्रदान की। कार्यक्रम में उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों ने भारतीय सेना के प्रयासों की सराहना की और उम्मीद जताई कि आगे भी सेना इसी प्रकार सहयोग देती रहेगी।

इस कार्यक्रम के दौरान इलाके के पंच-सरपंच, डीडीसी सदस्य, सेना के अधिकारी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी