विधायक ने तीन सड़कों का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : स्थानीय विधायक एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष र¨वद्र रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jun 2018 06:27 PM (IST)
विधायक ने तीन सड़कों का किया उद्घाटन
विधायक ने तीन सड़कों का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : स्थानीय विधायक एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष र¨वद्र रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर तीन सड़कों का उद्घाटन किया। गांव चनी के हायर सेकेंडरी स्कूल में पहुंचकर लोगों को बधाई दी। चनी के हायर सेकेंडरी स्कूल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। विधायक के वहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए विधायक र¨वद्र रैना ने कहा कि पिछले कई दशकों से चनी के ग्रामीणों की मांग थी कि यहां हायर सेकेंडरी स्कूल बनाया जाए। लोगों के सपने को सरकार ने पूरा किया है। दसवीं के बाद की पढ़ाई करने के लिए विद्यार्थियों को सुंदरबनी का रुख करना पड़ता था। इससे उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब गांव में ही हायर सेकेंडरी स्कूल बनने से छात्रों को लाभ पहुंचा है।

इससे पहले उन्होंने फुलवारी सड़क का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह बहुत आवश्यक था कि इस सड़क को बेहतर ढंग से बनाया जाए। बड़ी आबादी शहर की इसी सड़क से गुजरती है। आश्रम में भी लोगों को आने-जाने की सुविधा होगी। उन्होंने सड़क का शुभारंभ कर लोगों को मुबारकबाद दी। इस मौके पर काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी