दस बच्चों की मौत पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी रामनगर सिटीजन काउंसिल रामनगर द्वारा रामनगर में 10 बच्चों की हुई मौत को ल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:53 AM (IST)
दस बच्चों की मौत पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
दस बच्चों की मौत पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रामनगर : सिटीजन काउंसिल रामनगर द्वारा रामनगर में 10 बच्चों की हुई मौत को लेकर स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई। सिटीजन काउंसिल के प्रधान सुभाष कुडियार और महासचिव संजीव जंडियाल की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि रामनगर जिला अस्पताल की अनदेखी की जा रही है। हालांकि इसे जिला अस्पताल का दर्जा मिला है, लेकिन इसके बावजूद ऐसी कोई भी सुविधा यहां नहीं है, जोकि उपजिला अस्पताल में होनी चाहिए। उपजिला अस्पताल में वर्षो से बाल रोग विशेषज्ञ, फिजीशियन और सर्जन के पद रिक्त पड़े हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस अस्पताल पर रामनगर के एक लाख के करीब लोग निर्भर हैं और छोटी-छोटी बीमारी के लिए उन्हें जम्मू या उधमपुर जाना पड़ता है। अज्ञात बीमारी से हुई 10 बच्चों की मौत सिटीजन काउंसिल के लोगो ने रोष जताया।

स्वास्थ्य विभाग की निदेशक रेनू शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देकर शांत करवाया। इस मौके पर रॉकी गुप्ता, प्रतीक महाजन, पंकज शर्मा, पार्षद काका राही, पार्षद दर्शन कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी