घर जाने के लिए बस न मिलने पर भड़के विद्यार्थी

संवाद सहयोगी, रियासी : स्कूल में छुंट्टी के बाद मुख्य बस अड्डे में बस न मिलने से गुस्साए विद्याíथयों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:50 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:50 AM (IST)
घर जाने के लिए बस न मिलने पर भड़के विद्यार्थी
घर जाने के लिए बस न मिलने पर भड़के विद्यार्थी

संवाद सहयोगी, रियासी : स्कूल में छुंट्टी के बाद मुख्य बस अड्डे में बस न मिलने से गुस्साए विद्याíथयों ने एआरटीओ के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर एसएचओ अश्वनी शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने विद्याíथयों को समझा-बुझाकर शांत किया जिसके बाद विद्याíथयों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

आसपास गांवों के विद्यार्थी रियासी के विभिन्न शिक्षा संस्थानों में पढ़ने आते हैं। बुधवार दोपहर छुट्टी के बाद डेरा बब्बर क्षेत्र के विद्यार्थी जब मुख्य बस अड्डा पहुंचे तो वहां डेरा बब्बर जाने के लिए एक ही यात्री मिनी बस थी। विद्याíथयों की अधिक संख्या को देखते चालक व कंडक्टर ने उन्हें बैठाने में असमर्थता जताई। अन्य जैसे ही मिनी बस चलने लगी तो विद्याíथयों ने बस के आगे खड़े होकर रास्ता रोक लिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया। विद्याíथयों ने कहा कि डेरा बब्बर क्षेत्र के विद्यार्थी वाहनों की कमी से काफी परेशान हैं। सुबह स्कूल जाते समय और फिर दोपहर को छुट्टी के वाद यात्री वाहनों की कमी से उन्हें काफी परेशान होना पड़ता है।

वहीं मौके पर पहुंचे एसएचओ ने विद्याíथयों के लिए घर लौटने के लिए वाहन का इंतजाम कर उन्हें आश्वासन दिया कि संबंधित विभाग से बात कर सोमवार तक समस्या के स्थायी हल का प्रयास किया जाएगा। आश्वासन के बाद विद्याíथयों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

chat bot
आपका साथी