रक्तदान शिविर लगाकर भाजयुमो ने अस्पताल को दान किया 40 यूनिट खून

जागरण संवाददाता ऊधमपुर मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से जिला अस्पताल ऊधमपु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 02:56 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 06:17 AM (IST)
रक्तदान शिविर लगाकर भाजयुमो ने अस्पताल को दान किया 40 यूनिट खून
रक्तदान शिविर लगाकर भाजयुमो ने अस्पताल को दान किया 40 यूनिट खून

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से जिला अस्पताल ऊधमपुर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, जिसमें भाजयुमो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उत्साह से हिस्सा लेकर रक्तदान किया।

भारतीय जनता युवा मोर्च के जिला प्रधान सुशांत गुप्ता की अध्यक्षता में जिला अस्पताल ऊधमपुर में आयोजित यह रक्तदान शिविर भाजयुमो जम्मू कश्मीर के अध्यक्ष अरुण देव सिंह जम्वाल के निर्देशों पर किया गया। सुशांत गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को भाजयुमो की ओर से इस तरह के शिविर जम्मू कश्मीर में आयोजित कर अस्पताल के ब्लड बैंकों के लिए रक्तदान किया गया, ताकि कोरोना संकट काल में अस्पताल में किसी मरीज को रक्त की कमी के लिए परेशान न होना पड़े।

सुशांत गुप्ता ने बताया कि शिविर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह से हिस्सा लेकर रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि शिविर में 40 कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने रक्तदान किया। भविष्य में जरूरत पड़ने पर फिर से रक्तदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजयुमो राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पित है और हमारे कार्यकर्ता हर तरह से सदैव राष्ट्रसेवा के लिए तैयार रहते हैं ।

इस अवसर पर उन्होंने शिविर के संयोजक रोहित खजूरिया, सरपंच प्रीतपाल व अन्य सभी का आभार व्यक्त किया। शिविर में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पवन खजूरिया ने पहुंच कर रक्तदान करने वाले कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इस अवसर भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अखिल पराशर, रिकू चौधरी के अलावा मीडिया प्रभारी अतुल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी