साइंस फेस्ट में डीपीएस का नौवां रैंक

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) ऊधमपुर ने नई दिल्ली में हुए अंतर डीप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 10:33 AM (IST)
साइंस फेस्ट में डीपीएस का नौवां रैंक
साइंस फेस्ट में डीपीएस का नौवां रैंक

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) ऊधमपुर ने नई दिल्ली में हुए अंतर डीपीएस साइंस फेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके लिए स्कूल प्रशासन ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

इस मौके पर स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रबंधकों ने बताया कि मथुरा रोड, नई दिल्ली डीपीएस में वार्षिक अंतर डीपीएस साइंस फेस्ट में दिल्ली पब्लिक स्कूल के छह विद्यार्थियों की टीम ने हिस्सा लिया। टीम में विद्यार्थी आदित्य गोयल, मुस्कान शर्मा, ऋृविक सरस्वत, हृद्यांश, मन्नत व सौमन्य ने पीजीटी केमिस्ट्री डॉ. मोहिता और पीजीटी फिजिक्स केवल शर्मा के नेतृत्व में दिल्ली में आयोजित इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। फेस्ट में देश भर से 70 डीपीएस स्कूलों ने हिस्सा लिया जिसमें डीपीएस ऊधमपुर के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नौवां रैंक प्राप्त किया।

स्कूल के विद्यार्थियों ने फन विद साइंस, सांइस क्विज व साइंस स्पिरेशन मॉडल बनाने की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता विशेष रूप से दिल्ली पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों के लिए था, जिसे दिल्ली पब्लिक स्कूल सोसाइटी दिल्ली ने तैयार किया था।

वहीं स्कूल के प्रो वाइस चेयरमैन डॉ. जेसी गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन कर लौटी टीम के विद्यार्थियों व शिक्षकों को बधाई दी व उनका सम्मान किया। उन्होंने बच्चों को भविष्य में भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल के ¨प्रसिपल कुनाल आनंद, डायरेक्टर एकेजमिक सुचेता गुप्ता व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी