65वां सहकारिता सप्ताह मनाया

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : सहकारिता विभाग की ओर से सैनिक को-ऑपरेटिव पब्लिक स्कूल में 65वां

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 07:06 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 07:06 AM (IST)
65वां सहकारिता सप्ताह मनाया
65वां सहकारिता सप्ताह मनाया

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : सहकारिता विभाग की ओर से सैनिक को-ऑपरेटिव पब्लिक स्कूल में 65वां सहकारिता सप्ताह मनाया गया। इसमें सहकारिता विभाग के उच्चाधिकारी एमएम रहमान गाजी रजिस्ट्रार को-ऑपरेटिव सोसाइटी एवं जम्मू एंड कश्मीर ज्वाइंट रजिस्ट्रार को-ऑपरेटिव सोसाइटी जम्मू संदेश कुमार गुप्ता मुख्य मेहमान रहे।

सहकारिता विभाग के जिला अधिकारी डॉ. प्रदीप ¨सह ने कहा कि यह एक एतिहासिक दिन है कि विभाग के उच्चतम अधिकारी इस समारोह में शामिल हुए। उन्होंने अपने जिले में सहकारिता विभाग द्वारा किए गए कार्यो पर प्रकाश डाला।

स्कूल के सचिव नत्थूराम ठाकुर ने कहा कि स्कूल की नींव 2002 में रखी गई थी। वर्तमान में स्कूल में 650 से अधिक छात्रों के साथ दसवीं के स्तर पर पहुंच गया है। उन्होंने मुख्य अतिथि के समक्ष स्कूल में आ रही खेल के मैदान की कमी व पीने के पानी की समस्या भी रखी। इस मौके पर स्कूल के बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। वहीं स्कूल परिसर में चित्रकला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें विजयी छात्रों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

वहीं ब्लॉक चिनैनी में भी सहकारिता सप्ताह के मौके पर जगदीश चंद अंताल ने ब्लॉक समितियों के प्रतिनिधियों के साथ ध्वजारोहण किया व समितियों की उपलब्धियों व पेश आ रही समस्याओं पर अपने विचार रखे। इस मौके पर वाईपी थापा, हंस राज, दुर्गा ¨सह, मोहन लाल, सुंदर शांता, सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी