शिवखोड़ी केसरी दंगल में 80 पहलवान दिखाएंगे दमखम

संवाद सहयोगी, पौनी : आधार शिविर रनसू में 20वां शिवखोड़ी केसरी वार्षिक दंगल तीन दिवसीय मह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Feb 2018 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 05 Feb 2018 07:13 PM (IST)
शिवखोड़ी केसरी दंगल में 80 पहलवान दिखाएंगे दमखम
शिवखोड़ी केसरी दंगल में 80 पहलवान दिखाएंगे दमखम

संवाद सहयोगी, पौनी :

आधार शिविर रनसू में 20वां शिवखोड़ी केसरी वार्षिक दंगल तीन दिवसीय महाशिवरात्रि मेले के समापन पर होगा। दंगल का आयोजन जेएंडके इंडियन स्टाइल रेसलिंग एसोसिएशन व जेएंडके पर्यटन विभाग के सहयोग से किया जाएगा। आधार शिविर रनसू में मेले के तीसरे दिन 14 फरवरी को होने वाले इस दंगल की जानकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव कुमार शर्मा ने दी। शर्मा ने कहा कि दंगल में

राज्यभर से 80 पहलवान हिस्सा लेंगे। विजेता पहलवान को चांदी का गुर्ज, नकद राशि व उप विजेता पहलवान को माली व नकद राशि दी जाएगी। दंगल का आयोजन महाशिवरात्रि मेले के अंतिम दिन 14 फरवरी को हाई स्कूल रनसू के मैदान में किया जाएगा।

बाक्स..

दंगल में व्यवस्था करने के दिए निर्देश

डीसी रियासी प्रसन्ना रामास्वामी ने जेएंडके इंडियन स्टाइल रेसलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष को इस बार होने वाले दंगल में पूरी तरह से व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। बीते साल हुए दंगल में बोर्ड व स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के बैठने के लिए प्रबंध नहीं होने पर सभी अधिकारी दंगल छोड़ कर वापिस आ गए थे। इस बार ऐसी गलती न हो इसको देखते हुए एसोसिएशन को व्यवस्था के लिए सख्त निर्देश दिए गए हैं।

बाक्स

श्राइन बोर्ड के ईओ बोले

शिवखोड़ी श्राइन बोर्ड रनसू के ईओ ओमप्रकाश ने बताया कि डीसी द्वारा दंगल में बढि़या व्यवस्था करने के लिए कहा गया है ताकि दंगल कमेटी, पहलवानों और अधिकारियों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी