प्रधानमंत्री मोदी के सभा स्थल पर सुरक्षा की कड़ी

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी की दो अप्रैल को होने वाली जनसभा की तैया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2017 01:10 AM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2017 01:10 AM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी के सभा 
स्थल पर सुरक्षा की कड़ी
प्रधानमंत्री मोदी के सभा स्थल पर सुरक्षा की कड़ी

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी की दो अप्रैल को होने वाली जनसभा की तैयारियों में तेजी आ गई है। इसके साथ ही सभा स्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल रविवार को देश की सबसे लंबी चनैनी-नाशरी टनल राष्ट्र को समर्पित करने के बाद ऊधमपुर बाईपास रोड पर बट्टलबालियां में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा के लिए प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है।

---------

-सभास्थल को समतल करने का काम शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के मद्देनजर सोमवार से सभास्थल पर तैयारियों में तेजी आ गई है। सोमवार को सभास्थल पर जेसीबी मशीन के माध्यम से मैदान को समतल करने का काम शुरू किया गया। बता दें कि कई स्थानों पर मैदान में गड्ढे बने हुए हैं। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार मैदान को समतल करने का काम लगातार चलेगा।

---------

बेरिकेडिंग के लिए पहुंची बल्लियां

मैदान में बेरिकेडिंग करने के लिए भी तैयारियां शुरू हो गई है। इसके लिए बल्लियां आदि सोमवार को पहुंचनी शुरू हो गई। इसके साथ ही रैली में आने वाले लोगों के लिए कुर्सियां भी मैदान में पहुंचनी शुरू हो गई है।

----------

मैदान में सुरक्षा हुई कड़ी

जनसभा स्थल पर पुलिस की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। जम्मू-कश्मीर आ‌र्म्ड पुलिस के जवानों की 24 घंटे की ड्यूटी भी मैदान की सुरक्षा को लेकर लगाई गई है। इसके साथ ही अन्य सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अधिकारी भी लगातार मैदान की सुरक्षा की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी