कश्मीर में आतंकी की ममेरी बहन को अगवा कर मौत के घाट उतारा

terrorist. कश्मीर में एक आतंकी की ममेरी बहन को अगवा कर मौत के घाट उतार दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 12:17 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 12:17 PM (IST)
कश्मीर में आतंकी की ममेरी बहन को अगवा कर मौत के घाट उतारा
कश्मीर में आतंकी की ममेरी बहन को अगवा कर मौत के घाट उतारा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में करीब 17 दिन पहले मारे गए अल-बदर के दुर्दांत आतंकी जीनत-उल-इस्लाम की ममेरी बहन को अगवा कर दक्षिण कश्मीर के द्रगड़ पुलवामा में मौत के घाट उतार दिया। आतंकियों ने उसकी हत्या करने के समय शूट किया गया उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है। फिलहाल, किसी आतंकी संगठन ने उसकी हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आतंकियों द्वारा जारी किए गए वीडियो में लड़की को हाथ जोड़ आतंकियों से माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। लेकिन आतंकियों ने उसकी कोई नहीं सुनी और उस पर गोलियां दाग दी। गोली लगते ही बर्फ से ढकी जमीन पर वह लड़की गिर पड़ती है और उसके बाद भी आतंकी उस पर गोलियां बरसाते हैं। यह वारदात गत रात करीब साढ़ नौ बजे हुई थी।

संबंधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकियाें की पाशविकता का शिकार बनी युवती का नाम इशरत मुनीर है। वह जिला पुलवामा के डांगरपोरा अरिहाल पुलवामा की रहने वाली है और रिश्ते में कथित तौर पर अल-बदर के दुर्दांत आतंकी जीनत उल इस्लाम की ममेरी बहन है। जीनत को गत 13 जनवरी को सुरक्षाबलों ने उसके एक अन्य साथी संग कठपोरा कुलगाम में मार गिराया था।

बताया जाताहै कि आतंकियों ने इशरत नजीर को गत शाम को ही उसके घर से अगवा किया था और उसके बाद वह उसे द्रगड शोपिंया में ले गए,जहां उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि इस खबर के लिखे जाने तक किसी आतंकी संगठन ने इशरत मुनीर की हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने भी उसकी हत्या के कारणों केबारे में कुछ कहने से इंकार कियाहै। लेकिन स्थानीय सूत्रों की मानें तो आतंकियों ने उसे सुरक्षाबलों का मुखबिर होने के संदेह में मौत के घाट उतारा है। 

chat bot
आपका साथी