उपलिना क्लब, सिंह पोरा क्लब ने हॉकी मुकाबले जीते Kashmir News

उपलिना स्पोटर्स क्लब और सिंह पोरा स्पोटर्स क्लब बी ने पहली त्रिलोक सिंह मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को परास्त कर जीत हासिल की।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 05:44 PM (IST)
उपलिना क्लब, सिंह पोरा क्लब ने हॉकी मुकाबले जीते Kashmir News
उपलिना क्लब, सिंह पोरा क्लब ने हॉकी मुकाबले जीते Kashmir News

जम्मू, जागरण संवाददाता। उपलिना स्पोटर्स क्लब और सिंह पोरा स्पोटर्स क्लब बी ने पहली त्रिलोक सिंह मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को परास्त कर जीत हासिल की।

हॉकी जम्मू-कश्मीर द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज बारामुला के मैदान में खेले जा रहे हैं। प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में उपलिना स्पोटर्स क्लब ने शौपियां क्लब को 2-1 गोल से मात देकर जीत दर्ज की। विजेता टीम की ओर से मंदीप सिंह और संजीत सिंह ने 11वें व 34वें मिनट में एक-एक गोल किए जबकि प्रतिद्वंद्वी टीम की ओर से अाहिद युसूफ ने एकमात्र गाेल किया।

प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में सिंहपोरा स्पोटर्स क्लब बी ने सुरजीत हॉकी क्लब बारामुला को रोचक मुकाबले में 3-2 से टाई ब्रेकर में हराया। इस अवसर पर मत्स्य विभाग के निदेशक जयपाल सिंह मुख्य अतिथि थे। आज के मुकाबल उपप्रधान रवि राज सिंह की देखरेख में हुए। बुधवार को यंग अनंतनाग हॉकी क्लब बनाम श्रीनगर एकेडमी और पुलवामा हॉकी क्लब बनाम मुहम्मडन हॉकी क्लब फतेहपुर बारामुला के बीच खेले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी