कार खाई में गिरी, राजस्व विभाग के दो अधिकारियों की मौत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटे मच्छल (कुपवाड़ा) सेक्टर में मा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:42 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 06:42 PM (IST)
कार खाई में गिरी, राजस्व विभाग के दो अधिकारियों की मौत
कार खाई में गिरी, राजस्व विभाग के दो अधिकारियों की मौत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटे मच्छल (कुपवाड़ा) सेक्टर में मारुति कार गहरी खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार राजस्व विभाग के दो अधिकारियों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य जख्मी हो गया। घायल को श्रीनगर के अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी हालत ¨चताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम राजस्व विभाग के तीन अधिकारी मच्छल की तरफ मारुति कार से रवाना हुए। रास्ते में जेड-गली इलाके में एक मोड़ पर कार बेकाबू हो गई और सड़क के नीचे गहरी खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने की जानकारी मिलते ही कलारुस पुलिस स्टेशन से पुलिस कर्मियों के अलावा निकटवर्ती शिविरों से सीमा सुरक्षा बल और सेना के जवान तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कार में फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला और निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी कलारुस बशीर अहमद ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों ने दो घायलों सईद नईम अहमद अंद्राबी निवासी कंटपोरा लोलाब और एजाज डार निवासी थेईयां कलारुस को मृत लाया घोषित कर दिया। तीसरे घायल फारूक अहमद डार निवासी सोगाम को उपचार के लिए कुपवाड़ा से श्रीनगर ले जाया गया है। सईद नईम हल्का हरदी ¨रग मच्छल और एजाज डार हल्का डुडी मच्छल में पटवारी नियुक्त थे। घायल फारूक अहमद भी मच्छल के हल्का चोंटीवारी में पटवारी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि कानूनी औपचारिकताओं को पूरी करने के बाद दोनों दिवंगत अधिकारियों के शव सोमवार सुबह उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

chat bot
आपका साथी