आतंकियों ने पंच की गोली मार की हत्या

राज्य ब्यूरो श्रीनगर दक्षिण कश्मीर के शालीपोरा कुलगाम में बुधवार को आतंकियों ने एक पंच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 02:14 AM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 02:14 AM (IST)
आतंकियों ने पंच की 
गोली मार की हत्या
आतंकियों ने पंच की गोली मार की हत्या

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शालीपोरा कुलगाम में बुधवार को आतंकियों ने एक पंच को उसके घर में घुसकर गोली मार दी। पंच को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रखा है।

कुलगाम से मिली सूचनाओं में बताया गया है कि स्वचालित हथियारों से लैस नकाबपोश आतंकी सूर्यास्त के बाद शालीपोरा गांव में आए। उन्होंने अब्दुल मजीद डार के बारे में पूछा फिर उसके मकान में दाखिल हो गए। अब्दुल मजीद वहां अपने ससुर गुलाम अहमद मल्ला के पास कुछ दिनों से रह रहा है। आतंकियों को मकान में दाखिल होते देख अब्दुल मजीद ने वहां से भागने का प्रयास किया। आतंकियों ने उसे भागते देख उस पर अंधाधुंध गोलियों की बौछार कर दी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। आतंकियों ने उसे मरा समझा और वहां से चले गए।

आतंकियों के जाने के बाद अब्दुल मजीद के परिजनों ने पुलिस को सूचित करते हुए उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि अब्दुल मजीद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का एक सक्रिय कार्यकर्ता रहा है, लेकिन गत नवंबर में उसने पीडीपी को छोड़ दिया था। उसके बाद पंचायत चुनावों में हिस्सा लिया था। वह अपने इलाके का पंच था और उसके पेट में गोलियां लगी थीं।

chat bot
आपका साथी