J&K : आतंकियों ने अनंतनाग में पंच को मारी गोलियां, हालत गंभीर

ब्लॉक विकास परिषद (बीडीसी) के चुनाव में खलल डालने के लिए आतंकियों ने शनिवार रात को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक पंच को उसके घर में दाखिल होकर गोलियों से भून दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 06 Oct 2019 10:51 AM (IST)
J&K : आतंकियों ने अनंतनाग में पंच को मारी गोलियां, हालत गंभीर
J&K : आतंकियों ने अनंतनाग में पंच को मारी गोलियां, हालत गंभीर

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो । ब्लॉक विकास परिषद (बीडीसी) के चुनाव में खलल डालने के लिए आतंकियों ने शनिवार रात को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक पंच को उसके घर में दाखिल होकर गोलियों से भून दिया। घायल पंच जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। आतंकी संगठनों ने पंच-सरपंचों व अन्य लोगों को चुनाव प्रक्रिया से दूर रहने का फरमान सुना रखा है। बीडीसी के चेयरमैन का चुनाव 24 अक्तूबर को होना है। फिलहाल, नामांकन जमा कराने की प्रक्रिया चल रही है।

आतंकियों ने 12 घंटों के भीतर दूसरी वारदात को अंजाम दिया। इससे पूर्व सुबह आतंकियों ने अनंतनाग में जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर ग्रेनेड हमला किया था।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल अनंतनाग के हिल्लर गांव में दाखिल हुआ। आतंकियों ने पंच शब्बीर अहमद मंडू के मकान की निशानदेही की और भीतर दाखिल हो गए। आतंकियों ने शब्बीर पर उसके परिजनों के सामने ही अपनी राइफलों से गोलियां दागी। शब्बीर को मरा समझकर आतंकी वहां से भाग गए। इसके बाद शब्बीर को उसके परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से उपजिला अस्पताल पहुंचाया। इस बीच, सूचना मिलते ही पुलिस व अन्य सुरक्षाबल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। अलबत्ता, देर रात तक आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला। वहीं शब्बीर अहमद की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उसे तीन गोलियां लगी हैं।

chat bot
आपका साथी