आतंकियो ने मुखबिरी के संदेह मे एक ग्रामीण की हत्या की

आतंकियों ने बुधवार को उलारी कश्मीर के सोपोर मे एक ग्रामीण की मुखबिरी के संदेह मे हत्या कर दी।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2017 11:07 AM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2017 11:07 AM (IST)
आतंकियो ने मुखबिरी के संदेह मे एक ग्रामीण की हत्या की
आतंकियो ने मुखबिरी के संदेह मे एक ग्रामीण की हत्या की

श्रीनगर, [राज्य ब्यूरो] । आतंकियों ने बुधवार को उलारी कश्मीर के सोपोर मे एक ग्रामीण की मुखबिरी के संदेह मे हत्या कर दी। इस बीच, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शेरबाग (अनंतनाग) और कदलबल (पांपोर) में आतंकियो के छिपे होने की सूचना पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया। इस दौरान शेरबाग मे पांच संदिग्ध युवको को पकड़े जाने की सूचना है।

एसएसपी सोपोर हरमीत सिंह ने बताया कि बराथ इलाके मे स्थित एक बाग में लोगो ने 45 वर्षीय गुलाम मोहिउद्दीन शेख पुत्र मोहम्मद रमजान शेख का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके वारिसो के हवाले कर दिया। एसएसपी ने बताया कि ईदीपोरा बोम्मई के रहने वाले गुलाम मोहिउद्दीन शेख की मौत गोली लगने से हुई है। उसके माथे बीच मे गोली मारी गई है और शुरुआती जांच मे यह आतंकी करतूत साबित होती है। फिलहाल, मामले की जांच कर छानबीन की जा रही है।

इस बीच, स्थानीय सूत्रो ने बतया कि गुलाम मोहिउद्दीन शेख को आतंकियो ने सुबह ही उसके घर से कुछ ही दूरी से अगवा किया था। आतंकियो को उस पर सुरक्षाबलो का मुखबिर होने का संदेह था। इसलिए उन्होने उसे मौत के घाट उतारा है।

इससे पहले सुबह सुरक्षाबलो ने अनंतनाग कस्बे मे केपी रोड व शेरबाग इलाके मे आतंकियो के छिपे होने के संदेह मे कासो चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलो ने वहां कई लोगो की पड़ताल की और कई मकानो को खंगाला। सुरक्षाबलो ने स्थानीय बाग मे भी बैठे कई लोगो से पूछताछ की और वहां से पांच संदिग्ध युवको को पूछताछ के लिए हिरासत मे भी लिया, लेकिन पुलिस ने इन युवको को हिरासत मे लिए जाने के संदर्भ मे कुछ भी कहने से इन्कार किया है।

शाम करीब चार बजे सुरक्षाबलो ने पांपोर के कदलबल इलाके मे दो आतंकियो को देखे जाने की सूचना पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान वहां कुछ लोगो ने नारेबाजी भी की, लेकिन सुरक्षाबलो ने अपना अभियान जारी रखा। देर शाम तक जारी रहे अभियान मे सुरक्षाबलो को कोई सफलता नही मिली थी।

 यह भी पढ़ें: सुरक्षा कारणों से उपमुख्यमंत्री को गौहर के घर जाने से रोका 

chat bot
आपका साथी